Sunday, December 4, 2022
HomeEntertainmentरियलिटी शो का स्टार सिंगर, खुद को समझने लगा शाहरुख खान, खुद...

रियलिटी शो का स्टार सिंगर, खुद को समझने लगा शाहरुख खान, खुद बर्बाद किया करियर – how vineet singh Singer destroy his career indian idol 13 Neha Kakkar Himesh reshammiya tmovb

दिन रियलिटी शोज का क्रेज बढ़ता जा रहा है. रियलिटी शोज के आने से कई बेनाम चेहरों को दौलत और शोहरत दोनों मिली है. , कुछ चेहरे ऐसे भी हैं जिन्हें शोज ने पहचान तो दी, फिर वो अचानक ग्लैमर वर्ल्ड की चकाचौंध में गुम हो गए. स्टार्स में एक सारेगामापा सुपरस्टार रनरअप विनीत सिंह (Vineet Singh) भी हैं. सिंह इन दिनों इंडियन आइडल 13 की वजह से दोबार सुर्खियों में आ गये. जानते हैं अक्षय कुमार और सलमान खान फिल्मों में गाने वाले के करियर में ब्रेक क्यों लगा?

विनीत ?
रियलिटी शोज को करते हैं, याद होगा कि Sa Re Ga Ma Pa Singing Superstar (2005) विनीत सिंह ने हिस्सा लिया था. दुबले-पतले से दिखने वाले विनीत के टैलेंट को हिमेश रेशमिया पहचाना और अपनी टीम में ले लिया. में आकर विनीत ने अपनी से हर को इंप्रेस किया. , काफी कोशिशों के बावजूद शो के विनर नहीं, बने और फिनाले में देबोजीत साह ने बाजी मार ली.

देबोजीत साह ने सारेगामापा सुपरस्टार की ट्रॉफी जीती थी, दिल विनीत सिंह ने जीता. शो के विनर नहीं बने, लेकिन उनकी पॉपुलैरिटी लगातार बढ़ती चली गई. सिर पर उनके गुरु हिमेश रेशमिया का हाथ था. के सपोर्ट और अपने टैलेंट वजह विनीत आगे बढ़ते गये. लाइव शोज और फिल्मों गाने के ऑफर मिलने लगे. विनीत सिंह ने हुक्का बार और प्रेम रतन धन पायो सॉन्ग में अपनी आवाज का जादू बिखेरा.

लिये नहीं था वक्त
के दौरान विनीत सिंह कहते हैं कि सारेगामापा के बाद लाइफ काफी बदल गई थी. के लिये लोगों की भीड़ लग रही थी. इतने बिजी हो चुके थे कि फैमिली से मिलने या बात का वक्त नहीं था. कहते हैं कि मैं खुद शाहरुख खान समझने था. लगा कि अब तक वो लोगों के हिसाब से काम करते थे, वक्त आ चुका है जब उनके हिसाब से होनी चाहिये. से विनीत का खराब दौर शुरू हुआ. ऑफर छोटे समझ कर ठुकरा दिये. को उस वक्त बिल्कुल अंदाजा नहीं था कि ये चीज चलकर उनपर पड़ने वाली है.

See also  Mahima Makwana Got Rejected Before Her First Tv Show Know Here About Her Struggle Story

गया घर
समय में चकाचौंध की दुनिया का हिस्सा बने विनीत कहते हैं मैं पिछले कई सालों से लॉकडाउन में हूं. तक कि अपना मुंबई वाला घर बेचकर लखनऊ वापस जाने का प्लान बना लिया था. से पहले उन्होंने अपनी मां को फोन किया और कहा वो वापस आ रहे हैं. फोन पर कुछ ऐसा हुआ कि विनीत ने फिर से कर करने इरादा बना लिया.

कहते हैं कि मां बोली जब तुम्हारे हाथ में माइक होता है, लगता है कि तुम जिंदा हो. आज तुम म्यूजिक छोड़ने की बात कर रहे हो, मैं तुमको ऐसे देख नहीं पाउंगी. की इन बातों का विनीत पर गहरा असर पड़ा और एक बार फिर वो रियलिटी शो इंडियन आइडल के मंच पर अपना संवारने आ गये हैं.

की कहानी उन सभी के लिए प्रेरणा हैं, हालातों की हार मान लेते हैं. छोटा या बड़ा नहीं होता है. अपनी लाइफ से सबक और अब नई जिंदगी शुरू करने को तैयार हैं. होगा कि इस बार विनीत रियलिटी शो जीतते हैं या फिर रनरअप बनकर ग्लैमर वर्ल्ड में वापसी करेंगे. ओर से विनीत को All the best.

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments