Sunday, September 25, 2022
HomeEntertainmentराकेश-शमिता के ब्रेकअप के लिए लोगों ने ठहराया रिद्धी डोगरा को जिम्मेदार!...

राकेश-शमिता के ब्रेकअप के लिए लोगों ने ठहराया रिद्धी डोगरा को जिम्मेदार! एक्ट्रेस ने ट्रोलर्स को लताड़ा

शमिता शेट्टी और राकेश बापट के ब्रेकअप की खबरों से उनके फैंस का दिल टूट गया है. हालांकि कुछ सोशल मीडिया यूजर्स ने उनके फैसले का सम्मान करते हुए दिख रहे हैं. वहीं कुछ यूजर्स ने इसके लिए राकेश की पूर्व पत्नी और एक्ट्रेस रिधि डोगरा को भी जिम्मेदार ठहराया. लगातार ट्रोलिंग और नेम-कॉलिंग ने रिद्धि को भी परेशान कर दिया. शमिता और राकेश के अलग होने के लिए उन्हें जिम्मेदार ठहराने वालों के लिए रिद्धि ने एक बयान जारी किया और ट्रोलर्स को करारा जवाब दिया.

रिद्धी डोगरा ने ट्विटर पर एक बयान जारी किया, जिसमें उन्होंने लिखा, “ठीक है दोस्तों. मैं देख रही हूं कि राकेश की वजह से बिना किसी कारण के लोग मेरे खिलाफ बकवास किए जा रहे हैं. वैसे वह शादी के पहले और बाद में मेरे दोस्त रहे हैं और मैं अपने सभी दोस्तों के साथ खड़ी हूं और जो कुछ भी वे अपने लिए तय करते हैं, उसमें उनके अच्छे होने की कामना करती हूं.”

News18.com/ibnkhabar/uploads/2022/08/Ridhi-Dogra-Statement.jpg” alt=”Ridhi Dogra Statement” width=”100%” height=”495″/>

रिद्धी डोगरा ने जारी किया बयान. (फोटो साभारः Twitter @iridhidogra)

रिद्धी डोगरा ने यह भी कहा कि वह उन सभी को गले लगाना चाहती है जो उन्हें शर्मिंदा कर रहे हैं क्योंकि उन्हें लगता है कि राकेश और शमिता के ब्रेक-अप से वे बहुत आहत हुए हैं. उन्होंने बयान में लिखा, “और जब मैं आपके स्टार्स के प्रति आपके फैंटेसी और जुनून को समझती हूं, तो व्यक्तिगत रूप से मुझे ट्रोल करने वाले सभी लोगों को व्यक्तिगत रूप से गले लगाना मुझे अच्छा लगेगा…”

रिद्धी डोगरा ने आगे लिखा, “क्योंकि मुझे लगता है कि आप सभी बहुत आहत हैं. लेकिन यह पूरी स्थिति जिसमें मुझे लगातार खींचा जा रहा है, उससे मेरा दूर-दूर तक कोई मतलब नहीं है. तो प्लीज अपनी खातिर इस नेगेटिविटी को रोकें.”

See also  Vijay Deverakonda and Ananya Panday travel by economy class for Liger promotions | Bollywood

Tags: Raqesh Bapat, Shamita Shetty



Source: News18.com/news/entertainment/tv-raqesh-bapat-shamita-shetty-breakup-ridhi-dogra-release-a-statement-after-accused-her-for-split-rk-4458400.html”>Click here

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments