Sunday, December 4, 2022
HomeEntertainmentये KGF एक्टर है गले के कैंसर से पीड़ित, सूजन छुपाने को...

ये KGF एक्टर है गले के कैंसर से पीड़ित, सूजन छुपाने को बढ़ाई थी दाढ़ी, बताया- हालत हो रही खराब – KGF actor Harish Rai reveals battling throat cancer had beard to hide swelling tmovp

रॉकिंग स्टार यश (Yash) की ब्लॉकबस्टर फिल्म केजीएफ चैप्टर 2 (KGF Chapter 2) में नजर आए एक्टर हरीश राय (Harish Rai) ने बड़ा खुलासा किया है. ने एक इंटरव्यू में बताया है कि वह गले के कैंसर सामना कर रहे हैं. कन्नड़ सिनेमा के जाने माने एक्टर हरीश राय ने यह भी कहा कि अपनी बड़ी बीमारी का सामना केजीएफ 2 की शूटिंग के दौरान भी कर रहे थे. दाढ़ी को गले की छुपाने के लिए था.

से कैंसर से पीड़ित हैं हरीश

यूट्यूबर को इंटरव्यू देते हुए हरीश राय ने अपनी बीमारी के बारे में बात की. कहा, ‘कई बार हालात आपके ऊपर मेहरबान होते हैं आपसे चीजें छीन भी लेते हैं. बचा सकता. तीन साल से कैंसर से पीड़ित हूं. में काम करते हुए मेरी दाढ़ी होने एक कारण था. बीमारी ने मेरी गर्दन में सूजन दी है, उसे छुपाना.’

उन्होंने यह भी बताया कि उन्होंने अपनी कैंसर सर्जरी को पैसों की तंगी के डिले किया , अब चीजें और खराब हो चुकी हैं. बोले, ‘मैंने अपनी सर्जरी को कुछ समय के लिए टाल दिया था, मेरे पास पहले इसके पूरे पैसे नहीं थे. के रिलीज होने का इंतजार किया. अब मैं बीमारी के चौथे स्टेज पर आ पहुंचा हूं और बेहद खराब हो गई हैं.’

बताते हैं कि उन्होंने अपने फैंस और इंडस्ट्री के लोगों मदद मांगने के लिए एक वीडियो भी बनाया था. उसे पोस्ट करने की हिम्मत नहीं जुटा पाए.

में निभाया ये किरदार

फिल्म केजीएफ और केजीएफ चैप्टर 2 में हरीश राय ने कासिम चाचा का रोल निभाया था. कासिम, यश के किरदार रॉकी के पिता समान होता है, जो उसे पालने के साथ-साथ उसकी मदद भी करता है. की सबसे सफल फिल्मों में से एक हैं. 2018 का पहला पार्ट आया था, में धूम थी.

See also  abhishek bachchan share wife aishwarya rai bachchan special and unseen photo - Entertainment News India

केजीएफ चैप्टर 2 ने कमाई के कई बड़े रिकॉर्ड्स को तोड़ते और नए रिकॉर्ड्स बनाते हुए वर्ल्डवाइड बॉक्स ऑफिस पर लगभग 1200 करोड़ रुपये की कमाई की. डायरेक्टर प्रशांत नील की इस फिल्म ने एसएस राजामौली की RRR को भी कमाई के मामले में पीछे छोड़ दिया था. भारतीय बॉक्स ऑफिस पर यश की इस फिल्म ने लगभग 860 करोड़ रुपये की थी, जिसमें हिंदी वर्जन ने लगभग 435 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया था.

हरीश राय पिछले 25 सालों से कन्नड़ सिनेमा का हिस्सा हैं. उन्होंने केजीएफ फ्रैंचाइजी के अलावा फिल्म बैंगलोर अंडरवर्ल्ड, दन दना दन (Dhan Dhana Dhan) और नन्ना कनसिना हुवे (Nanna Kanasina Hoove) में काम किया है.

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments