Sunday, February 5, 2023
HomeEducationयूपी शिक्षा विभाग में कई अधिकारियों के तबादले, आधा दर्जन जिलों के...

यूपी शिक्षा विभाग में कई अधिकारियों के तबादले, आधा दर्जन जिलों के बीएसए भी बदले गये

उत्तर शिक्षा विभाग में व्यापक स्तर पर फेरबदल किया गया है ।।।।।।।। ।।।।।।।। ।।।।।।।। ।।।।।।।। ।।।।।।।। ।।।।।।।। कई अफसरों का ट्रा 3 How does it work?

Description: उत्तर की योगी सरकार ने राज्य के शिक्षा विभाग में फेरबदल करते हुए कई अफसरों का ट्रांसफर कर दिया है।।।।।।।।।।।।।।।।।।। शुक्रवार रात जारी नोटिफिकेश में यूपी के के जिलों के के बेसिक बेसिक शिक्षा अधिकारी अधिकारी को को भी बदल दिया गया ।।।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।।।। ।। इस में प्रमुख सचिव दीपक कुमार द्वारा आदेश जारी किया गया है।।।।।

इस फे फे फे स स स स ही ही आशीष आशीष कुम कुम कुम कुम कुम कुम कुम पाण्डेय को फिरोजाबाद का बीएसए बीएसए बीएसए बीएसए बीएसए बीएसए विनीता को हरदोई हरदोई हरदोई हरदोई का बीएसए जियावन जियावन जियावन मौर मौर को कुशीनग कुशीनग और ी ी ी औ औ औ औ butter ी बीएसए ी ° ° ° ी ° ° ° ° ° ° ° ° ° ° ° ° ° ° ° ° ° ° ° ° ° ° ° ° ° ° ° ° ° ° ° ° ° ° ° ° ° ° ° ° ° ° ° ° ° ° ° ° ° ° ° ° ° ° ° ° ° ° ° ° ° °.

इसके ही मथुरा के बीएसए बीएसए दीवान सिंह सिंह सिंह कुशीनगर के बीएसए कमलेन्द्र कमलेन्द्र कुशवाहा कुशवाहा के के बीएसए बीएसए वीपी सिंह सिंह सिंह के के बीएसए योगेन्द्र कुमार के बीएसए सुरेन्द्र कुमार सिंह फिरोजाबाद की को बेसिक बेसिक बेसिक शिक्षा निदेशक के कार्यायल से सम्बद्ध गया है है है है है है है है है है है है है है है है है है है है है है है है है है है है है है है है है है है है है है है है ।

See also  Karan Johar tried for suicide Due to huge loss of Ranbir alia Brahmastra and Mukesh Ambani gave him 300Cr loan KRK tweets - Entertainment News India - 'ब्रह्मास्त्र' की वजह से सुसाइड करने वाले थे करण जौहर? KRK का दावा

उप निदेशक, बेसिक त्रिपाठी मेरठ मेरठ, उप एससीईआरटी कुमार गौरव को शाहजहांपु शाहजहांपु शाहजहांपु की जिम्मेदारी गई है है है है ।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।

इसके साथ सहायक शिक्षा शिक्षा निदेशक निदेशक निदेशक मदन पाल सिंह को रीडर सीटीई सीटीई सीटीई प्राचार्य प्राचार्य बागपत मुकेश कुमार रायजादा को उप निदेशक सेवाएं सेवाएं और इसी पर तैनात ज्ञान सिंह आईएएसई में रीडर के पद पर भेजा गया है।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।। उप प्रा 3


RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments