Sunday, November 27, 2022
HomeSportsमोहम्मद रिजवान ने अकेले ही बांग्लादेश को चटाई धूल, इस भारतीय खिलाड़ी...

मोहम्मद रिजवान ने अकेले ही बांग्लादेश को चटाई धूल, इस भारतीय खिलाड़ी को छोड़ा पीछे

PACK vs BAN: पाकिस्तान, न्यूजीलैंड और बांग्लादेश के बीच खेली जा रही टी20 ट्राई सीरीज में पाकिस्तान की टीम ने दमदार शुरूआत की है। पाकिस्तान और बांग्लादेश के बीच खेले गए टी20 मैच में पाक ने 21 रनों से जीत हासिल की। इस मैच में टी20 रैंकिंग में टॉप पर मौजूद मोहम्मद रिजवान (Mohammad Rizwan) ने ताबड़तोड़ बल्लेबाज़ी की और बांग्लादेश के गेंदबाजों के छक्के छुड़ा दिए। में 68 बनाए।

ने मैदान के चारों तरफ खेले शॉट

पाकिस्तान ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में 5 विकेट पर 167 रन बनाए। और कप्तान बाबर आजम जोड़ी ने पाकिस्तान को अर्धशतकीय शुरुआत दिलाई. पहल विकेट के लिए 52 रन जोड़े। बाबर के आउट होने के बाद भी मोहम्मद रिजवान नहीं रुके और 78 रनों की पारी खेली। उन्होंने इस पारी में सात चौके और 2 छक्के मारे। रिजवान ने हर तरफ शॉट खेले और अपनी कला का प्रदर्शन किया और टीम को 167 रनों तक पहुंचाया। उन्होंने इसी के साथ ही 2022 में सबसे ज्यादा अर्धशतक लगाने के मामले में सूर्यकुमार यादव को पीछे छोड़ दिया है।

2022 में टी20 में सूर्यकुमार यादव के 7 अर्धशतक हैं वहीं रिजवान के भी इस मैच से पहले 7 अर्धशतक थे लेकिन आज उन्होंने फिर एक बार अर्धशतक जड़कर यादव को पीछे छोड़ दिया है।

जूनियर ने की दमदार गेंदबाज़ी

पाकिस्तान की ओर से रखे गए 168 रन के लक्ष्य का पीछा करने उतरी बांग्लादेश की टीम 20 ओवर में 8 विकेट पर 146 रन ही बना सकी। की ओर से यासिर अली ने 21 गेंदों पर नाबाद 42 रन की पारी खेली. लिटन दास 35 रन बनाकर आउट हुए वहीं अफिफ हुसैन ने 25 रन का योगदान दिया। वहीं पाकिस्तान की तरफ से पेसर मोहम्मद वसीम जूनियर ने घातक गेंदबाज़ी की और और 3 विकेट चटके।

See also  Legends League Cricket 2022 Gujarat Giants vs Manipal Tigers 3rd Match Highlights Parthiv Patel stormy innings


RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments