Sunday, December 4, 2022
HomeSports'मेलबर्न मेरा घरेलू मैदान है...,' पाकिस्तान के तूफानी गेंदबाज की भारतीय बल्लेबाजों...

‘मेलबर्न मेरा घरेलू मैदान है…,’ पाकिस्तान के तूफानी गेंदबाज की भारतीय बल्लेबाजों को चेतावनी

: टी 20 वर्ल्ड कप को लेकर ज्यादातर टीमों ने तैयारी शुरू कर दी है। एक ओर टीम इंडिया साउथ अफ्रीका के खिलाफ मुकाबला कर रही है तो वहीं दूसरी ओर पाकिस्तान इंग्लैंड का सामना कर रही है। भारत-पाकिस्तान के बीच टी 20 वर्ल्ड कप के तहत 23 अक्टूबर को मुकाबला खेला जाएगा। हाई प्रैशर मैच से पहले पाकिस्तान के तूफानी गेंदबाज हारिस रउफ ने बड़ा बयान दिया है।

हारिस रउफ ने इंग्लैंड के खिलाफ पांचवें टी 20 मैच के बाद कहा- भारत और पाकिस्तान के बीच हमेशा हाई प्रैशर वाला मैच होता है। कोई भी हो, यह हमेशा उच्च दबाव वाला खेल होता है। पिछले साल विश्व कप में मैं काफी दबाव महसूस कर रहा था, लेकिन एशिया कप में पिछले दो मैचों में मैंने इसे ज्यादा महसूस नहीं किया क्योंकि मुझे पता था कि मुझे अपना सर्वश्रेष्ठ देना है।

की परिस्थितियों का अंदाजा

रउफ ने आगे कहा- अगर मैं अपना सर्वश्रेष्ठ देता हूं, तो वे मुझे आसानी से नहीं खेल पाएंगे। विश्व कप मैच के लिए मैं बहुत खुश हूं क्योंकि यह मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड पर है। मेरा घरेलू मैदान है क्योंकि मैं मेलबर्न स्टार्स के लिए खेलता हूं और मुझे इस बात का अंदाजा है कि वहां की परिस्थितियां कैसी होती हैं।

बनाना शुरू

पहले से ही योजना बनाना शुरू कर दिया है कि मैं भारत के खिलाफ कैसे गेंदबाजी करूंगा। हारिस इंग्लैंड के खिलाफ चल रही सात मैचों की टी20 सीरीज में पाकिस्तान के लिए लगातार अच्छा प्रदर्शन कर रहे हैं। बुधवार को पांचवें T20I के बाद हारिस श्रृंखला में सबसे अधिक विकेट लेने वाले गेंदबाज हैं। अब तक पांच मैचों में 8 विकेट चटकाए हैं।

See also  FIFA World Cup 2022 Live Updates: Qatar will take on Ecuador but opening ceremony comes first

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments