Wednesday, February 8, 2023
HomeSportsमुल्तान टेस्ट जीतकर इंग्लैंड ने रचा इतिहास, PAK को घर में घुसकर...

मुल्तान टेस्ट जीतकर इंग्लैंड ने रचा इतिहास, PAK को घर में घुसकर रौंदा

SUIT vs ENG: 17 साल टेस्ट सीरीज खेलने पाकिस्तान गई इंग्लैंड टीम ने मुल मुल मुल मुल टेस्ट मैच जीत दर्ज कर इंगर ने ने ने टेस्ट की सीरीज को को 2-0 अपने नाम कर लिया ।।।।।।।।। ।।।।।।।।। ।।।।।।।।। ।।।।।।।।। ।।।।।।।।। ।।।।।।।।। ।।।।।।।।। ।।।।।।।।। ।।।।।।।।। ।।।।।।।।। ।।।।।।।।। ।।।।।।।।। ।।।।।।।।। ।।।।।।।।। ।।।।।।।।। ।।।।।।।।। ।।।।।।।।। ।।।।।।।।। ।।।।।।।।। ।।।।।।।।। ।।।।।।।।। ।।।।।।।।। ।।।।।।।।। ।।।।।।।।। ।।।।।।।।। ।।।।।।।।। ।।।।।।।।। ।।।।।।।।। ।।।।।।।।। ।।।।।।।।। ।।।।।।।।। ।।।।।।।।। ।।।।।।।।। ।।।।।।।।। ।।।।।।।।। ।।।।।।।।। ।।।।।।।।। ।।।।।।।।। ।।।।।।।।। ।।।।।।।।। है है ।।।।।।।।। ।।।।।।।।। ।।।।।।।।। है है है है है ।।।।।।।।। ।।।।।।।।। ।।।।।।।।। है ।।।।।।।।। ।।।।।।।।। ।।।।।।।।। ।।।।।।।।। ।।।।।।।।। इस में तीसरे दिन तक पाकिस्तान मजबूत स्थिति में दिख दिख दिख दिख दिख हा था था चौथे दिन इंग इंग इंग इंग ने की वापसी की और मुकाबला अपने नाम कर लिया ।।। ।।। ।।। ।।। ।।। ।।। ।।। ।।। ।।। ।।। ।।। ।।। ।।। ।।। ।।। ।।। ।।। ।।। ।।। ।।। ।।। ।।। ।।। ।।। ।।। ।।। ।।। ।।। ।।। ।।। ।।। ।।। ।।। ।।। ।।। ।।। ।।। ।।। लिया दिन क real पाकिस्तान 26 days a week

और पढ़िएPack vs Eng: टेस्ट जीतकर इंग्लैंड ने रचा इतिहास इतिहास, पाकिस्तान घर में घुसकर रौंदा रौंदा रौंदा रौंदा रौंदा रौंदा रौंदा रौंदा रौंदा रौंदा रौंदा रौंदा रौंदा रौंदा रौंदा

How does it work?

सीरीज पहला टेस्ट मैच रावलपिंडी में खेला गया था था जिसे इंग्लैंड ने ने 74 रनों से जीत था।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।। दोनों जीतकर इंग्लैंड ने ने ने 22 साल पाकिस्तान में कोई टेस्ट टेस्ट सीरीज जीती है है इससे पहले साल साल साल साल साल साल साल साल साल साल में ने ने ने से सीरीज अपने नाम की।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।

Quantity: about 281, about 275
Quantity: about 202, about 328

See also  पाकिस्तान का दौरा करने से 17 साल तक क्यों कतराती रहीं क्रिकेट टेस्ट टीमें?

पाकिस्तान इंग्लैंड मुल्तान टेस्ट की पूरी कहानी जान लीजिए लीजिए लीजिए लीजिए लीजिए

इंग्लैंड ने पहले करते हुए अपनी पहली पहली पारी में में में में रन रन बनाए थे थे के के अबरार अहमद ने पहली पारी में में विकेट लेकर इंग्लैंड को बैकफुट पर भेजा था जवाब में की टीम टीम टीम टीम पर ही ऑलआउट हो।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।। पहली में इंग्लैंड के लिए जैक जैक लीच ने चार विकेट लेकर पाकिस्तान की कमर दी थी थी ।।।।।।।।। ।।।।।।।।। ।।।।।।।।। ।।।।।।।।। ।।।।।।।।। ।।।।।।।।। ।।।।।।।।। ।।।।।।।।। ।।।।।।।।। ।।।।।।।।। ।।।।।।।।। ।।।।।।।।। ।।।।।।।।। ।।।।।।।।। ।।।।।।।।। ।।।।।।।।। ।।।।।।।।। ।।।।।।।।।

How to earn your money

इसके दूसरी पारी में इंग्लैंड ने ने ने ने ने ने का का स्कोर किया था था था इनिंग में में इंग्लैंड के युवा बल्लेबाज हैरी हैरी ब्रूक ने ने की शानदार पारी खेली थी थी बेन डकेट ने रनों रनों का योगदान दिया था।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।। इन पारियों के दम पर इंग्लैंड ने पाकिस्तान को को 355 रनों टारगेट दिया था।।।।।।।।।।।।

और पढ़िए टेस्ट क्रिकेट में सिक्सर ‘किंग’ बना ये तूफानी ऑल ा 3

How does it work?

मुल्तान में कमाल की बात ये ये ये ये ये कि जब पाकिस्तान को को को को को को को को को ik ik टारगेट मिला तो इस मैच मैच में क क पाकिस्तान ने दूसरी पारी में बल्लेबाजी बेहतर की दिन दिन इंग्लैंड ने में में वापसी ।।। ।।। ।।। ।।। ।।। ।।। ।।। ।।। ।।। ।।। ।।। ।।। ।।। ।।। ।।। ।।। ।।। ।।। ।।। ।।। ।।। ।।। ।।। ।।। ।।। ।।। ।।। ।।। ।।। ।।। ।।। ।।। ।।। ।।। ।।। ।।। ।।। ।।। ।।। ।।। ।।। ।।। ।।। ।।। ।।। ।।। ।।। ।।। ।।। ।।। ।।। ।।। ।।।

See also  FIFA opens disciplinary proceedings against Argentina, captain Lionel Messi could MISS Semifinal against Croatia, Check Why?

How does it work?

पाकिस्तान दूसरी पारी में बाबर आजम आजम ही रन बनाकर हो हो गए थे ।। ।। ।। ।। ।। ।। ।। ।। There is a time limit of 94 days दूसरी में इमाम सऊद की शतकीय शतकीय साझेदारी और उसके बाद बाद सऊद की की की रनों की पार्टन पार्टन पार्टन ने पाकिस्तान को दी ।।।।।।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।।।।।।। more लेकिन साझेदारियों के अलावा पाकिस्तान के लिए कोई कोई बल्लेबाज टिक नहीं पाया।।।।।।।।

How does it work?

दूसरी में इंग्लैंड के लिए म मार मार मार वुड ने गेंदबाजी के मचा दिया।।।।।।।।।।।।। उन्होंने रफ्तार के दमपर दमपर विकेट विकेट और मैच का रूख ही पलट दिय दिया।।।।।।।।।। पाकिस्तान पारी में में में 328 रन आल आउट हो गई और और और रन से मुकाबला गंवा दिया।।।।।।।।।।।।।।।।

और पढ़िए Now से Good Good Now पढ़ें


RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments