Wednesday, November 30, 2022
HomeBreaking Newsमुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने टोका तो सुधाकर सिंह ने कहा कि सच...

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने टोका तो सुधाकर सिंह ने कहा कि सच बोल रहा हूं, अपनी बात से पीछे नहीं हटूंगा- Bihar Cabinet Meeting Agriculture Minister Sudhakar Singh threatens to resign to CM Nitish Kumar

: बिहार कैबिनेट की बैठक हुई। दौरान जबरदस्त हंगामा हुआ। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, कृषि मंत्री सुधाकर सिंह ने सीएम नीतीश कुमार को इस्तीफा देने की धमकी दे दी। दरअसल, हाल के दिनों में सुधाकर सिंह द्वारा दिए गए बयानों पर नीतीश कुमार ने टोका और कहा कि इस तरह का बयान देना ठीक नहीं है। के इतना कहते ही कृषि मंत्री ने पलटकर जवाब दिया। एबीपी की रिपोर्ट के अनुसार, सुधाकर सिंह ने कहा कि ऐसा है तो मैं इस्तीफा दे देता हूं। 17 साल में पहली बार किसी मंत्री ने सीएम नीतीश को इस तरह धमकी दिया। सिंह ने सीएम नीतीश को सीधा जवाब देते हुए कहा कि मैं जो भी कह रहा हूं, वह सच है। ये सच्चाई है कि कृषि विभाग के सारे अधिकारी चोर हैं और मैं चोरों का सरदार बन गया हूं। जा रहा है कि सुधाकर सिंह के सीधे जवाब से सीएम नीतीश समेत पूरा मंत्रिमंडल थोड़ी देर के लिए सन्न रह गया।

टोका तो दिया जवाब
, मंगलवार को नीतीश कैबिनेट की बैठक बुलाई गई थी। मंत्रिमंडल के सभी सदस्य मौजूद थे। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, कैबिनेट की बैठक खत्म होने के बाद नीतीश कुमार ने कृषि मंत्री सुधाकर सिंह से कहा कि आप क्या-क्या बोलते रहे हैं। समझ कर मीडिया के सामने बयान देना चाहिए। इस पर सुधाकर सिंह ने कहा कि वे जो बोल रहे हैं, सही बोल रहे हैं। को वापस नहीं लेंगे। मैंने जो भी कहा है, उस पर कायम हैं और आगे भी रहेंगे।
‘मैं चोरों का सरदार, ऊपर भी कई चोर…जो चलाना है चलाइए’, के इस मंत्री के निशाने पर कौन?
जवाब, रहे तेजस्वी
मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, जिस वक्त सुधाकर सिंह सीएम नीतीश कुमार को जवाब दे रहे थे, उस दौरान डेप्युटी सीएम तेजस्वी यादव भी मौजूद थे। नीतीश कुमार को जवाब देने के बाद सुधाकर सिंह वहां से निकल गए। का जवाब सुन नीतीश कुमार सन्न रहे गए। यादव खामोश होकर देखते और सुनते रहे। से बात करते हुए सुधाकर सिंह ने कहा कि उन्होंने इस्तीफे की धमकी नहीं दी है और ना ही कैबिनेट बैठक में इस बारे में उनकी मुख्यमंत्री से कोई बात हुई है। है कि नीतीश कुमार ने इस मुद्दे पर आरजेडी सुप्रीमो लालू यादव से भी बात की। दोनों के बीच क्या बात हुई, इसके बारे में जानकारी नहीं मिल पाई है। देर शाम लालू यादव ने सुधाकर सिंह को राबड़ी आवास तलब किया था।

See also  How Mahagathbandhan in Bihar works Nitish Kumar JDU dominates Tejashwi RJD ministers unhappy

navbharat times‘मैं चोरों का सरदार… मेरे ऊपर कई और सरदार’, सरकार के कृषि मंत्री सुधाकर सिंह के ऊपर कौन?
है मामला मामला
, सुधाकर सिंह पीछले तीन दिनों से चर्चे में हैं। को कैमूर प्रखंड पहुंचे कृषि मंत्री किसानों को संबोधित करते हुए कहा कि कृषि विभाग के लोग चोर हैं और वो उन चोरों के सरदार हैं। इतना ही नहीं, भरे मंच से सुधाकर सिंह ने कहा कि उनके ऊपर भी और कई सरदार मौजूद हैं। सुधाकर सिंह ने कहा कि सरकार वही पुरानी है और इसके चाल-चलन भी पुराने हैं। जनता को लगातार आगाह करना होगा। जिन किसानों को धान की अच्छी खेती करनी होती है, वह बिहार राज्य बीज निगम के धान के बीज तो लेते नहीं , अगर किसी कारण ले भी लेते हैं, उसे अपने खेतों में नहीं डालते हैं। मंच से कहा कि बीज निगम वाले किसानों को राहत देने की जगह सौ से डेढ़ सौ करोड़ रुपये की चोरी कर लेते हैं।
navbharat timesनीतीश के रोड मैप पर सुधाकर सिंह को नहीं है भरोसा? बिहार के कृषि मंत्री ने कहा- मेरा भी चौथा रोड मैप आएगा
‘जो चलाना है चलाइए, चोरों का सरदार बयान पर कायम’
कृषि मंत्री सुधाकर सिंह के बयान पर पटना में पत्रकारों ने पूछा तो उन्होंने कहा मैं अपने बयान पर अडिग हूं। भी कहा हूं, पर कायम हूं। है, मैंने बोला है। फेसबुक लाइव में ये बोला हूं। आपको (मीडिया) जो चलाना है चलाइए, लेकिन जनता ने मुझे चुनकर भेजा हैं। मैं अपने बयान पर अडिग हूं, इसके अलावा मुझे कुछ भी नहीं कहना है।

See also  minister dharmendra pradhan, शिक्षा का केंद्र बंगाल आज भ्रष्टाचार का केंद्र...SSC घोटाले का जिक्र करते हुए ममता सरकार पर बरसे धर्मेन्द्र प्रधान - once upon a time bengal is center of education now bengal is center of corruption said dharmendra pradhan in kolkata

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments