Sunday, December 4, 2022
HomeEducationबोले- स्वास्थ्य और शिक्षा का क्षेत्र प्राथमिकता में रहेगा; विकास कार्यों पर...

बोले- स्वास्थ्य और शिक्षा का क्षेत्र प्राथमिकता में रहेगा; विकास कार्यों पर फोकस | IAS s. Rajalingam takes over as DM of Varanasi, Said – the sector of health and education will remain in priority; Will give effective attention to development works

  • Hindi news
  • local
  • Uttar Pradesh
  • Varanasia
  • IAS S. Rajalingam takes over as DM of Varanasi, said health and education sector will remain priority; Will pay effective attention to development works

वाराणसीमिनट पहले

वाराणसी के 58वें जिलाधिकारी के तौर पर रविवार को IAS एस. संभाला। पहले उन्होंने काशी के कोतवाल बाबा कालभैरव के मंदिर, श्री काशी विश्वनाथ मंदिर और संकटमोचन मंदिर में हाजिरी लगाई। से बातचीत में उन्होंने कहा कि स्वास्थ्य, शिक्षा और कुपोषण के क्षेत्र में काम करना उनकी प्राथमिकता में रहेगा। अलावा जनपद में विकास कार्यों को बेहतर और प्रभावी ढंग से लागू करना भी उनकी जिम्मेदारी है।

श्री काशी विश्वनाथ धाम में दर्शन-पूजन के बाद वाराणसी के नवागत डीएम एस. I

देर रात पहुंचे वाराणसी

. राजलिंगम शनिवार को देर रात वाराणसी पहुंचे और रविवार को विधिवत दर्शन-पूजन के बाद कोषागार में उन्होंने कार्यभार ग्रहण किया। . मूल रूप से तमिलनाडु के तिरुनेलवेली के रहने वाले हैं। 2009 बैच के IAS राजलिंगम ने केमिकल इंजीनियरिंग में बीटेक किया है।

कार्यभार ग्रहण करते नवागत डीएम एस.  I

कार्यभार ग्रहण करते नवागत डीएम एस. I

त्रिचरापल्ली से सिविल सर्विस में आने के बाद उनकी प्रथम नियुक्ति बांदा जनपद में ज्वाइंट मजिस्ट्रेट के पद पर हुई थी। उसके बाद मुख्य विकास अधिकारी के रूप में देवरिया और डीएम के रूप में औरैया, सुल्तानपुर, सोनभद्र और कुशीनगर जिले में तैनात रहे हैं।

प्रदेश में वह दुग्ध विकास विभाग, वाणिज्य कर विभाग, बेसिक शिक्षा विभाग, नगर विकास विभाग और नगर निगम अयोध्या के आयुक्त के पद पर तैनात रहे हैं। वाराणसी में डीएम के पद पर उनकी पहली तैनाती है। गौरतलब है कि इससे पहले IAS कौशल राज शर्मा वाराणसी के डीएम थे। वाराणसी मंडल के मंडलायुक्त के पद पर तैनात हैं।

See also  Banaras Trailer: Intriguing Time Travel

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments