Wednesday, February 8, 2023
HomeBusinessबैंक ने बढ़ाई ब्याज दरें, FD के लिए जानिए कितने समय के...

बैंक ने बढ़ाई ब्याज दरें, FD के लिए जानिए कितने समय के लिए करना होगा निवेश, पूरी लिस्ट

How does it work?

प्राइवेट बैंकों में में में से एक एक एक, 1938 में स्थापित स्थापित स्थापित jammu and kashmir bank (J&K bank) ने ब्याज दरों में बदलाव किया ।।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।।। है है है है है है है है There are 2 options for FD and FD बैंक में से 10 साल मैच्योरिटी पर पर पर पर पर पर की की की घोषणा की है ।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।।

How to earn your money

Jammu and Kashmir Bank FD rates: अगर नई ब्याज दरों का फायदा लेना चाहते इस इस इस में कर हैं हैं ।।।।।।।।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।।।।।।।।। हैं हैं हैं हैं हैं from 11 January 2022 to 2022

7 दिनों से से 30 दिनों में मेच्योर होने वाली जमा पर बैंक बैंक बैंक बैंक बैंक बैंक बैंक बैंक बैंक बैंक बैंक बैंक बैंक की की ब्याज दर दर दर दिनों से से से से से प प प होने होने प प प प प प प प प प प की की प प ok 4.50% प ok 4.50% प ok 4.50% प ok 46 दिनों प ok. 181 दिनों से से से 1 वर uction से समय में में परिपक्व होने होने पर पर पर पर पर पर पर पर पर पर पर की की ब्याज दर वर्ष वर्ष से से 2 व से से से ok 6.25% प OK 6.25% प OK. How does it work?

See also  RBI says e-rupee will bolster India's digital economy, pilot launch soon

Screenshot 20221213 1713062

Recordable FD rates

Absorbable FD rates यह ब्याज ब्याज ब्याज ब्याज 11 months ago 7 दिनों 30 दिनों परिपक्व होने वाली वाली fd पर 4.50% ब्याज दर दर दिनों दिनों से से दिनों दिनों में परिपक्व होने वाली एफडी पर पर पर 6.00% दर वर्ष से से 2 से कम अवधि की की की की की की की की की की की की की की की की की की की की की की की की की की की की की की की की की की की की की की की की की की की की की की की की की की FD पर 6.75% ब्याज दर का लाभ दिया How does it work? 60 व Ike से अधिक बुजुर्ग लोगों को को 0.50% अतिरिक्त दर का लाभ मिल रहा है ।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।

Screenshot 20221213 1712352

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments