Saturday, November 26, 2022
HomeEntertainmentबेटे तैमूर ने खेत में जाकर तोड़ी मूली, अब करीना कपूर फैमिली...

बेटे तैमूर ने खेत में जाकर तोड़ी मूली, अब करीना कपूर फैमिली संग खाएंगी गरम-गरम मूली के परांठे – taimur ali khan plucks homegrown veggies at Pataudi Palace kareena kapoor saif ali khan tmovh

अपने बिजी शेड्यूल से वक्त निकालकर करीना कपूर खान फैमिली के साथ हॉलिडे पर हैं. 27 अगस्त को सैफ-करीना अपने दोनों बेटों के साथ पटौदी पैलेस गए. मीडिया पर करीना कपूर लगातार के वीडियोज कर रही हैं. अब करीना ने जो लेटेस्ट साझा की है उसे देख आप Aww ही कहेंगे.

खेत तैमूर

करीना कपूर ने अपने इंस्टा पर क्यूट तैमूर अली खान की फोटो शेयर की है. में तैमूर खेतों से मूली हुए नजर आ हैं. शायद आपने इससे पहले कभी ऐसे नहीं देखा होगा. व्हाइट टी-शर्ट, ब्लू पैंट और शूज में तैमूर मूली में नजर आ रहे हैं. तस्वीर में तैमूर मूली को हाथ में पकड़े खड़े हैं दूसरी तैमूर मूली तोड़ते हुए दिखते हैं.

तस्वीरें

की इन स्पेशल फोटोज को देखते हुए मां करीना कपूर ने – में गरम गरम मूली के परांठे घी के साथ. फोटो पर तैमूर की बुआ पटौदी ने भी किया. ने बताया कि उन्हें अपने यानी तैमूर पर है. ईविल आई, इमोजी बनाए हैं. इन तस्वीरों पर फैंस प्यार लुटा रहे हैं. इन कूल तस्वीरों से पहले करीना कपूर खान ने सैफ खान संग बैडमिंटन खेलते हुए वीडियो शेयर किया था. करीना और सैफ के इस वेकेशन वीडियो ने यूजर्स का दिन ही बना दिया था.

सैफ का वर्क शेड्यूल काफी टाइट है. दिनों लाल सिंह चड्ढा के प्रमोशन में बिजी थीं तो विक्रम वेधा की शूटिंग में बिजी थे. हेक्टिक शेड्यूल से थोड़ा वक्त निकालकर करीना-सैफ पटौदी पैलेस पहुंचे हैं. कपल के लिए इससे गेटवे और कुछ नहीं हो सकता था.

See also  Exes Katrina Kaif And Ranbir Kapoor Attend Kalyanaraman Family's Navratri Celebrations

कपल के वर्कफ्रंट की बात करें तो दोनों की ही कई फिल्में पाइपलाइन में हैं. लाल सिंह चड्ढा तो बॉक्स ऑफिस पर चली नहीं. अब वे Dedication of suspect X के हिंदी अडैपटेशन में दिखेंगी. विक्रम वेधा, में नजर आएंगे.

लगी तैमूर की ये क्यूट तस्वीरें?


RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments