Sunday, December 4, 2022
HomeBreaking Newsबेगूसराय फायरिंग पर एक्शन, 7 पुलिसवाले सस्पेंड, बदमाशों का सुराग नहीं -...

बेगूसराय फायरिंग पर एक्शन, 7 पुलिसवाले सस्पेंड, बदमाशों का सुराग नहीं – Begusarai shootout: 7 policemen suspended giriraj singh tejasvi yadav reached at spot lcls

के बेगूसराय सड़कों पर हुए “खूनी खेल” में लापरवाही बरतने के पुलिसकर्मियों को कर दिया गया है. दोनों आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं हो सकी है. पकड़ के लिए तीन टीमें बनाई गई हैं, कई जगहों पर लगातार छापेमारी कर रही हैं.

बीच केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह से पटना पहुंच हैं. वह जाएंगे. पहुंचते हैं कि गिरिराज सिंह बिहार सरकार जोरदार हमला बोला. उन्होंने कहा, “बेगूसराय की घटना बिहार के बहुत दुर्भाग्यपूर्ण घटना है. से महागठबंधन की सरकार बिहार में बनी है, लॉ एंड ऑर्डर की व्यवस्था पूरी बिगड़ गई है.”

गिरिराज सिंह ने कहा, “राजधानी में ही नीतीश कुमार की अपने थाने में ही सुरक्षित नहीं है. घुसकर पुलिस वाले को मारा जा रहा है. मुख्यमंत्री को स्वीकार करना होगा कि जंगल राज आ गया है, जनता राज नहीं है। तक बिहार में इस तरीके की घटना नहीं हुई है.”

लोगों पर की गई गोलीबारी
के बेगूसराय शहर को मंगलवार की शाम साढ़े पांच बजे एक पर सवार दो बदमाशों ने ताबड़तोड़ गोलीबारी की. हाइवे 28 पर निकले इन बदमाशों ने एक के बाद एक कई जगहों पर ताबड़तोड़ गोलियां चलाई. कुल 10 लोगों को इन बदमाशों ने गोली मारी, जिनमें से एक चंदन कुमार नाम के शख्स की मौत हो गई.

यह पूरी घटना कैद हो गई है. बाद एक करके नौ घायल लोगों को बेगूसराय के सिविल निजी अस्पतालों में इलाज के लिए ले जाया गया. बाद पूरे शहर में अफरातफरी थी. की जानकारी मिलने के बाद के हाथ पैर गए.

को इलाज के लिए बेगूसराय सरकारी और अस्पताल पहुंचाया गया.

क्षेत्रों से गुजरे बदमाश, पुलिस बनी रही तमाशबीन
फुलवरिया, , तेघडा और चकिया थाना इलाकों मे फायरिंग की के बाद एक खबर आती रही. चार थाना क्षेत्रों से बदमाश गुजरे और उन्होंने 40 मिनट तक 30 किमी के दायरे में गोलीबारी की. , की नाकामी के चलते वे आराम फरार हो गए. हाल के महीनों में पहली बार इस तरह सरेआम एक के बाद एक 10 लोगों को गोली मारी गई.

See also  Rishi Sunak's Mega-Wealthy Wife And In-Laws

समेत 6 में नाकेबंदी
घटना के बाद पुलिस ने शहर को सील दिया. लेकर आईजी तक सड़कों पर आ गए हैं. जिलों को भी अलर्ट किया गया है. , , खगडिया, , जिलों में नाकेबंदी की गई है. ताबड़तोड़ छापे भी मारे, लेकिन बाइक सवार इन नहीं पहुंच पाई है.

की घटना के बाद रात से पुलिस ने कई जगहों पर नाकेबंदी कर रखी है.

महादेव चौक पर एनएच 31 किया जाम
बढ़ते अपराध के खिलाफ ने बुधवार को बेगूसराय बंद का आह्वान किया है. तहत भाजपा जिला अध्यक्ष राज किशोर सिंह के नेतृत्व में हर हर महादेव पर एनएच 31 में जाम लगा दिया गया है. वजह से एनएच 31 पर वाहनों की कतार लग गई है.

ने कहा कि जबसे तेजस्वी की गोद में नीतीश कुमार बैठे हैं, पूरे बिहार में अपराधी बेलगाम हैं. बदमाशों ने इतनी बड़ी घटना को अंजाम दिया है. तो कोई कार्रवाई कर पाई है और न ही बदमाशों अभी तक गिरफ्तार कर पाई है. में प्रदर्शन किया जा रहा है.

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments