Thursday, September 29, 2022
HomeBreaking Newsबेंगलुरु से माले जा रहे विमान के इंजन में आई खराबी, कोयंबटूर...

बेंगलुरु से माले जा रहे विमान के इंजन में आई खराबी, कोयंबटूर एयरपोर्ट पर करानी पड़ी इमरजेंसी लैंडिंग – Go First flight emergency landing in Coimbatore Airport after engine overheat warning ntc

Emergency landing: बेंगलुरु से मालदीव माले जा रहे गो फर्स्ट के एक विमान के इंजन में शुक्रवार को अचानक तकनीकी खराबी आ गई. इंजन के ओवरहीट का अलार्म बजने पर विमान की आनन-फानन में कोयंबटूर हवाई अड्डे पर इमरजेंसी लैंडिंग करानी पड़ी.

मुताबिक विमान में 92 यात्री सवार थे. तमिलनाडु शहर के ऊपर भरते समय स्मोक की चेतावनी का पता चला था. मुताबिक दो इंजनों के कथित तौर पर गर्म होने अलार्म बंद हो गया. इसमें कहा गया है कि इंजीनियरों ने इंजन जांच की और घोषणा की में कुछ खराबी है ऐलान किया विमान उड़ान भरने के लिए फिट है.

शाम 5 बजे के बाद रवाना होगी फ्लाइट

गो फर्स्ट के प्रवक्ता ने बताया कि आज दोपहर करीब 12 बजे विमान एयरबस 320 ने टेकऑफ किया. बाद इंजन के अत्यधिक गर्म होने की चेतावनी की घंटी बजने लगी. तुरंत एयर ट्रैफिक कंट्रोल से संपर्क कर पास के पर उतरने की अनुमति मांगी. विमान की इमरजेंसी लैंडिंग करवाई गई. उतरने से पहले ही और बचावकर्मी रनवे के पास तैनात हो गए थे.

आग लगने के नहीं मिले निशान

बताया कि सभी यात्री सुरक्षित उतर गए हैं. की तलाशी ली है. कि विमान में आग का कोई निशान था. फर्स्ट इंजीनियरिंग टीम अभी का निरीक्षण कर है. जांच पूरी होने के बाद ही उसे शाम 5 बजे माले के लिए रवाना किया जाएगा.

See also  At UNSC meet on China’s request, India takes a swing over its double standards | Latest News India
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments