Sunday, September 25, 2022
HomeEducationबिजली मंत्री रणजीत सिंह बोले- प्रदेश में खेल, शिक्षा, चिकित्सा, रोजगार आदि...

बिजली मंत्री रणजीत सिंह बोले- प्रदेश में खेल, शिक्षा, चिकित्सा, रोजगार आदि क्षेत्रों में सामान रूप से किया जा रहा विकास

संवाददाता, मंत्री चौधरी रणजीत सिंह ने कहा कि प्रदेश सरकार द्वारा अब गांवों में भी शहरों की तर्ज पर विकास कार्य करवाए जा रहे हैं। हरियाणा सरकार निरंतर प्रदेश के विकास व सुविधाओं के विस्तार को लेकर कार्य कर रही है। सरकार द्वारा हर क्षेत्र में योजनाबद्ध तरीके से कार्य किया जा रहा है ताकि प्रत्येक पात्र व्यक्ति को योजनाओं व कार्यों का लाभ पहुंचे और सरकार अपने लक्ष्य में सफल भी हो रही है।

रणजीत सिंह गांव साहुवाला प्रथम, कर्मगढ, खुइयांनेपालपुर, पन्नीवाला मोटा, घोड़ांवाली में ग्रामीणों की समस्याएं सुनने के बाद संबोधित करते हुए कही। अधिकारियों को समस्याओं का तुरंत प्रभाव से समाधान करने के निर्देश भी दिए।

उन्होंने कहा कि सरकार द्वारा प्रदेश में खेल, शिक्षा, चिकित्सा, रोजगार आदि क्षेत्रों में विभिन्न योजनाओं के माध्यम से गरीब व कामगार वर्ग को सुदृढ करने की दिशा में काम किया जा रहा है। में युवाओं को सबसे ज्यादा रोजगार मिल रहा है।

उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी व मुख्यमंत्री मनोहर लाल के नेतृत्व में साढ़े सात सालों के दौरान पूरे प्रदेश सामान के साथ सरकार की योजनाओं व सुविधाओं का लाभ सरलता से मिले, इसके लिए गंभीरता से कार्य किए जा रहे हैं सबका साथ-सबका विकास, सबका विश्वास व सबका प्रयास की नीति पर चलकर विकास करवाए जा रहे हैं।

कहा कि हरियाणा सरकार अपनी सकारात्मक सोच के साथ काम करते हुए आगे बढ़ रही है और पंक्ति में खड़े अंतिम व्यक्ति तक योजनाओं का लाभ पहुंचाने के लिए कृतसंकल्प है। चलते प्रदेश में सामान रूप से विकास किया जा रहा है।

See also  मैं धनबाद शिक्षा अधीक्षक कार्यालय से बोल रहा हूं... आपके स्‍कूल के आंकड़े अपडेट नहीं है... ओटीपी बताइए

Edited by: Manoj Kumara

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments