Sunday, December 4, 2022
HomeEducation'बाल नरेन' के लिए करना होगा थोड़ा इंतजार, अब राष्ट्रीय शिक्षा दिवस...

‘बाल नरेन’ के लिए करना होगा थोड़ा इंतजार, अब राष्ट्रीय शिक्षा दिवस पर रिलीज होगी फिल्म

Ball Naren: मुल्क और धाकड़ मुकुट की फिल्म नरेन की रिलीज की तारीख गई है रूप एकमात्र उद्देश्य बच्चों करना है. की तारीख पीछे साझा हुए निर्माता मुकुट कहते हैं, ‘हमने तारीख को 11 नवंबर है क्योंकि फिल्म है, हमारे देश का भविष्य. बाल दिवस सप्ताह के पर रिलीज करना हैं. , हम इसे राष्ट्रीय शिक्षा दिवस के अवसर पर रिलीज कर रहे हैं.’Also read – Goodbye Movie Review: ऐसी है रश्मिका मंदाना की डेब्यू ‘गुडबाय’, थिएटर जाने से पहले जानिए क्या पैसे होंगे वसूल

आगे कहा, ‘भारत देश के पहले शिक्षा मंत्री मौलाना अबुल कलाम आज़ाद के में में मनाता , इस दिन इससे और क्या हो सकता है. क्योंकि यह फिल्म लोगों और बच्चों में शिक्षित करती है और जागरूकता पैदा करती है. माननीय प्रधान नरेंद्र मोदी द्वारा आयोजित भारत अभियान पर आधारित एक फिल्म है हमारा लक्ष्य के है और अपने परिवार साथ . क्योंकि अगर भारत को कार्बन न्यूट्रल बनना है तो हर बच्चे को बाल नरेन बनना होगा.’ Also read – ‘अरे! हां बाबा, मैं आ रही हूं’, कच्चा बादाम फेम अंजलि अरोड़ा ने वीडियो शेयर, लोग बोले- MMS का असर है?

सुष्मिता सेन की बेस्ट फिल्में

दीपक मुकुट कहा, ‘यह सिर्फ फिल्म नहीं है, हर को की बेहतरी के लिए प्रेरित करने का मिशन है. , हमने रिलीज की तारीख को इस खास मौके पर आगे बढ़ा दिया है. पवन नागपाल द्वारा अभिनीत, में यज्ञ भसीन, बिदिता बाग, रजनीश दुग्गल, गोविंद नामदेव, विंदू दारा सिंह और लोकेश मित्तल हैं. Also read – Karm Yuddh: OTT सबसे ज्यादा , है लोगों में इतना क्रेज?

See also  Jammu Kashmir News - गांवों के स्कूलों में शिक्षकों का टोटा, शहरों में सरप्लस


RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments