Monday, January 30, 2023
HomeBreaking Newsबागेश्वर धाम महाराज की तरह यह लड़की भी पढ़ लेती है मन...

बागेश्वर धाम महाराज की तरह यह लड़की भी पढ़ लेती है मन की बात, चैनल पर दिया इसका लाइव डेमो, जानिए कौन है ये लड़की?

Suhani shah vs bageshwar dham sarkar khabar 24

बागेश्वर धाम महाराज की तरह यह लड़की भी पढ़ लेती है मन की बात, चैनल पर दिया इसका लाइव डेमो, जानिए कौन है ये लड़की? बागेश्वर धाम महाराज की तरह यह लड़की भी पढ़ लेती है मन की बात, चैनल पर दिया इसका लाइव डेमो, जानिए कौन है ये लड़की? बागेश्वर धाम महाराज कथित चमत्कार को लेकर चर्चा में हैं। टीवी चैनलों के सामने बागेश्वर धाम महाराज ने लाइव डेमो दिया है। इसके बाद भी सवाल है कि क्या बाबा के पास कोई चमत्कारी शक्ति है। धीरेंद्र शास्त्री के साथ एक लड़की सुहानी शाह की चर्चा होने लगी है। सुहानी भी मन की बात पढ़ लेती है।

ये भी पढ़े- KL Rahul के बाद अब Akshar Patel की बारी, जल्द बंधने वाले है शादी के बंधन में, जानिए कौन है अक्षर पटेल की होने…

बागेश्वर धाम महाराज के पास क्या कोई ईश्वरीय ताकत है? जिससे वह इंसान की परेशानी को आसानी से पता कर सकते है

वह कैसे लोगों के मन की बात पढ़ लेते हैं? कई लोग यह कह रहे हैं कि अगर उनके पास कोई चमत्कारिक शक्ति है तो जोशीमठ की दरारें भर दें। इन विवादों पर बाबा चमत्कार की बात को खारिज करते हैं। वहीं, देश में पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री के रहस्यलोक पर बहस अभी जारी है। कई एक्सपर्ट अपनी राय इस पर रख रहे हैं। इस बीच देश की बड़ी मेंटलिस्ट सुहानी शाह की चर्चा शुरू हो गई है।

Suhani Shah 6
बागेश्वर धाम महाराज की तरह यह लड़की भी पढ़ लेती है मन की बात, चैनल पर दिया इसका लाइव डेमो, जानिए कौन है ये लड़की? 2

बागेश्वर धाम महाराज के जैसे ही सुहानी भी आपके मन की बात पढ़ लेती है जानिए कैसे

सुहानी भी आपके मन की बात को पढ़ लेती है। बाबा की तरह वह कार्ड से पर्चे पर लिख देती है। बागेश्वर धाम महाराज की तरह सुहानी शाह भी कई टीवी शो में लाइव यह दिखा चुकी है। एक नेशनल टीवी चैनल पर सुहानी ने एंकर के मन की बात को पढ़कर शो में चौंका दिया है। आइए बताते हैं कि सुहानी शाह कौन है।

See also  Rajasthan Palanhar Yojana 2023 राजस्थान पालनहार योजना के तहत 2500 रुपए प्रतिमाह प्राप्त करें

सोशल मीडिया पर सुहानी शाह के मिलियन में फॉलोअर और कुछ लोग तो सुहानी को जादूगर भी कहते है

home about 868x1024 1
बागेश्वर धाम महाराज की तरह यह लड़की भी पढ़ लेती है मन की बात, चैनल पर दिया इसका लाइव डेमो, जानिए कौन है ये लड़की? 3

सोशल मीडिया पर सुहानी शाह के मिलियन में फॉलोअर है। वह माइंड रीडर है। कुछ लोग सुहानी को जादूगर भी कहते हैं। वह भारत की इकलौती महिला जादूगर है। देश के बड़े कलाकारों को सुहानी चौंका चुकी है। वह मूल रूप से राजस्थान के उदयपुर की रहने वाली है। बाद में परिवार गुजरात शिफ्ट कर गया था। सुहानी अलग-अलग जगहों पर जाकर जादू दिखाती रहती है। वह कई किताब भी लिख चुकी है। 32 साल की सुहानी को लोग जादू परी के नाम से भी बुलाते हैं। पिता चंद्रकांता एक फिटनेस ट्रेनर हैं।

बागेश्वर धाम महाराज की तरह यह लड़की भी पढ़ लेती है मन की बात, चैनल पर दिया इसका लाइव डेमो, जानिए कौन है ये लड़की?

बागेश्वर धाम महाराज के इस चमत्कार को विज्ञान की कसौटी पर तौला जा रहा है

दरअसल, बाबा जब मन की बात पढ़ते हैं तो वह बताते हैं कि यह उनके ईष्ट की कृपा है। इससे साफ है कि बाबा इसे धर्म से जोड़ते हैं। बाबा के कथित चमत्कार को विज्ञान की कसौटी पर परखा जा रहा है। चैनलों में डिबेट के दौरान देश की पहली महिला जादूगर शिवानी साह को बुलाया जा रहा है। सुहानी ने कई चैनलों पर डेमो दिए हैं। सुहानी ने बताया है कि यह कोई चमत्कार नहीं है। यह ट्रिक है।

1674478779167 suhani shah
बागेश्वर धाम महाराज की तरह यह लड़की भी पढ़ लेती है मन की बात, चैनल पर दिया इसका लाइव डेमो, जानिए कौन है ये लड़की? 4

शिवानी शाह देश के अलग-अलग चैनलों पर दिखाई दे रही है

शिवानी साह देश के अलग-अलग चैनलों पर दिख रही हैं। बागेश्वर धाम महाराज पर डिबेट के दौरान शिवानी साह ने एक चैनल पर महिला एंकर को कहा कि आप किसी भी बचपन के दोस्त के बारे में सोचिए। एंकर अपने दोस्त के बारे में सोचने लगी। इस दौरान बोर्ड पर शिवानी उस दोस्त का नाम लिख लिया। शिवानी शाह ने लाइव शो में एंकर के दोस्त का नाम दिखा दिया। अपने बचपन के दोस्त का नाम देखकर एंकर हैरान रह गईं। वह बताने लगी कि मैं बहुत दिनों से इससे मिली नहीं हूं। अब हमारा कोई संपर्क भी नहीं है।

See also  ‘Catastrophic’! FIFA suspends India’s football federation with immediate effect

ये भी पढ़े- OMG! मात्र ₹884 में मिल रहा Vivo का यह धांसू स्मार्टफोन, शानदार फीचर्स और लुक देख खरीदने की मची होड़

बागेश्वर धाम महाराज की तरह यह लड़की भी पढ़ लेती है मन की बात, चैनल पर दिया इसका लाइव डेमो, जानिए कौन है ये लड़की?

एंकर ने शिवानी से सवाल किया की यह क्या चमत्कार है? तो शिवानी ने जवाब दिया-

Let the magic1
बागेश्वर धाम महाराज की तरह यह लड़की भी पढ़ लेती है मन की बात, चैनल पर दिया इसका लाइव डेमो, जानिए कौन है ये लड़की? 5

एंकर पूछती है कि यह क्या कोई चमत्कार है। इस पर सुहानी कहती है कि यह कोई चमत्कार नहीं है। यह कला है। सुहानी ने उस टीवी शो में कहा कि यह एक ट्रिक होती है। इसके लिए एक लंबी स्टडी की जरूरत होती है। सुहानी कहती है कि आप मन में कुछ भी सोच लो, मैं आपको बता दूंगी। वह चमत्कार की बात को खारिज कर देती है। सुहानी को माइंड रीडिंग का शौक बचपन से ही है। उसने इसके लिए शुरुआत में पढ़ाई भी छोड़ दी थी। वह क्लास वन तक ही स्कूल गई। सुहानी ने एक इंटरव्यू में इसका खुलासा किया था।

करीना कपूर से लेकर जाह्नवी कपूर तक को वह इस तर्क से चौका चुकी है

शिवानी शाह इंस्टाग्राम पर काफी मशहूर है। उन्हें एक मिलियन से अधिक लोग फॉलो करते हैं। करीना कपूर से लेकर जाह्नवी कपूर तक को वह चौंका चुकी है। इसके साथ ही वह कई इंटरव्यू में दिखा चुकी है। वह लोगों के मन की बात बता देती है।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments