Wednesday, October 5, 2022
HomeBreaking Newsबागपत में पति-गर्भवती पत्नी और 3 बच्चों को कैंटर ने रौंदा; सहारनपुर...

बागपत में पति-गर्भवती पत्नी और 3 बच्चों को कैंटर ने रौंदा; सहारनपुर में ट्रक-वैन की भिड़ंत | The young man was carrying a pregnant wife and three girls on the bike, the canter trampled

बागपत17

यूपी में रविवार रात हुए 2 हादसों में 2 परिवारों के 11 लोगों की मौत हो गई। मृतकों में 2 गर्भवती महिलाएं और 3 बच्चे भी शामिल हैं। बागपत में मेरठ हाईवे पर टोल प्लाजा के पास हुआ। ने बाइक को रौंद दिया, जिस पर सवार एक ही परिवार के पांच लोगों की मौत हो गई। वाले सभी सिंघावली अहीर थाना क्षेत्र के डोला गांव के रहने वाले थे।

, सहारनपुर में ट्रक ने वैन को टक्कर मार दी। वैन में सवार चार लोगों की मौके पर मौत हो गई। जबकि 2 ने सोमवार की सुबह अस्पताल में दम तोड़ा। वालों में 4 महिलाएं शामिल हैं।

हादसे की सूचना पर मृतक के परिवार के लोग जुट गए। दूसरे को सांत्वना देते नजर आए।

हादसे की खबर विस्तार से पढ़ते हैं। …

तरफ से बाइक से जा रहा था परिवार
थाना प्रभारी बलैनी ने बताया कि डौला गांव में 35 साल का फतेह मोहम्मद रहता था। रविवार रात वह 8 महीने की गर्भवती पत्नी तबस्सुम (31), बेटी इलमा (8), इकरा (5) और मायरा (डेढ़ साल) के साथ बाइक से मेरठ से अपने घर जा रहा था।

के मृतक फतेह मोहम्मद की फाइल फोटो है।  पत्नी और बच्चियों के साथ मेरठ से लौट रहे थे।

के मृतक फतेह मोहम्मद की फाइल फोटो है। पत्नी और बच्चियों के साथ मेरठ से लौट रहे थे।

मेरठ-बागपत रोड पर बलैनी थाना क्षेत्र में टोल से करीब 150 मीटर पहले उसने ट्रक से ओवरटेक किया। सामने से बागपत की तरफ से आ रहे कैंटर ने उसकी बाइक को टक्कर मार दी। बाइक सवार दंपती और तीनों बच्चे सड़क पर गिर पड़े। सभी की मौके पर ही मौत हो गई। परिवार में सिर्फ 7 साल की एक बेटी बची है।

See also  Cbi Arrests Tmc Leader Mondal In Cattle Smuggling Case - Cbi Raid In Wb: ममता को एक और झटका, पशु तस्करी में टीएमसी नेता गिरफ्तार, कोयला घोटाले में आठ आईपीएस तलब

एक प्रत्यक्षदर्शी योगेंद्र ने बताया, “टक्कर की आवाज सुनकर मैं मौके पर पहुंचा। देखा तो पांच लोग तड़प रहे थे। कुछ ही में सभी की मौत हो देखते ही इसके बाद पुलिस को सूचना दी गई “

में हादसे की सूचना पर पुलिस फोर्स मौके पर पहुंची।  कैंटर जब्त किया है।

में हादसे की सूचना पर पुलिस फोर्स मौके पर पहुंची। कैंटर जब्त किया है।

सीओ बोले-कैंटर चालक को गिरफ्तार किया गया
खेकड़ा सीओ विजय चौधरी ने कहा, “फतेह मोहम्मद अपने परिवार के साथ मेरठ आ रहे थे। उनकी बाइक टक्कर कैंटर से हो गई है। हादसे में बच्चों सहित 5 लोगों की मौत हो गई है। कैंटर इरशाद को गिरफ्तार कर लिया गया है। कैंटर को कब्जे में ले लिया गया है। वह मेरठ का रहने वाला है।”

  • में हुए हादसे को पढ़िए

घर लौट रहा था परिवार
क्षेत्र के आदिल अपने परिवार के साथ वैन से सहारनपुर अस्पताल गए थे। रात वह अपने परिवार के साथ घर लौट रहा था। गांव के पास उनकी वैन को सामने से ट्रक ने टक्कर मार दी। हादसे में आदिल, उनकी पत्नी आसमा, मशकूर और उसकी पत्नी रूकसार की मौके पर ही मौत हो गई।

हुए हादसे के बाद घायलों को अस्पताल ले जाया गया।

हुए हादसे के बाद घायलों को अस्पताल ले जाया गया।

घायलों को कराया भर्ती
हादसे में रिहाना पत्नी सलीम, सुल्ताना पत्नी फुरकान, फुरकाना पत्नी रहमान गंभीर रूप से घायल हो गए। मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और सभी घायलों को उपचार के लिए सीएचसी में भर्ती कराया। जहां से सभी जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया गया, लेकिन सोमवार सुबह रिहाना और सुल्ताना की भी मौत हो गई।

में हादसे की सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने पड़ताल की।  पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया है।

में हादसे की सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने पड़ताल की। पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया है।

See also  Visiting banks or post offices this week? Check out the list of working days first

छोड़कर फरार फरार
बाद ट्रक को छोड़कर चालक फरार हो गया। मुनीष चंद्र ने बताया कि शवों को पोस्टमार्टम के लिए मोर्चरी में रखवा दिया गया है। परिजनों को सूचना दे दी गई है।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments