Wednesday, February 8, 2023
HomeSportsबांग्लादेश वनडे सीरीज के साथ ही खत्म हो गया इस खिलाड़ी का...

बांग्लादेश वनडे सीरीज के साथ ही खत्म हो गया इस खिलाड़ी का करियर! टीम इंडिया में अब वापसी मुश्किल| Hindi News

IND vs BAN: टीम के एक क्रिकेट क्रिकेट क्रिकेट का करिय ike बांग्लादेश खिलाफ वनडे सीरीज के साथ साथ ही खत्म हो गया है है है है है है है है है है है है है है है है है है है है है गया गया गया गया गया गया गया गया गया गया गया गया अब खिलाड़ी की दोबारा टीम इंडिया में वापसी लगभग नामुमकिन है है. इस ने अपने फ्लॉप प्रद प्रद प्रद प्रद की वजह से से भारतीय क्रिकेट के दरवाजे दरवाजे खुद के लिए बंद क क word हैं हैं हैं. इस खिलाड़ी को बाहर करने के अलावा अब टीम इंडिया के पास कोई रास्ता नहीं है है.

बांग्लादेश सीरीज के साथ ही खत्म हो गया इस खिलाड़ी का करियर करियर!

बांग्लादेश खिलाफ तीन मैचों की वनडे वनडे सीरीज के साथ ही टीम इंडिया ओपनर शिखर शिखर धवन का करियर खत्म हो है है. बांग्लादेश खिलाफ तीसरे वनडे मैच में भी भी शिखर धवन का बल्ला खामोश रहा और वह सिर्फ सिर्फ रन रन बनाक बनाक ike आउट हो गए गए. बांग्लादेश के इस वनडे सीरीज के तीन मैचों में शिखर धवन के बल्ले से से से से से से और और 3 रन के स्कोर ही निकले हैं ये अंदाजा लगाया जा सकता है शिखर धवन इस वनडे वनडे सीरीज में कितना खराब है है है रहा रहा रहा रहा रहा रहा है है है है है है है है है है है है है है है है है है है है है है है है है है है है है है है है है है है है है है है है.

See also  Independence Day Speech In Hindi : easy speech on independence day 15 August essay poster quotes

How does it work?

36 साल शिखर धवन की बल्लेबाजी में उम्र का असर साफ नजर आ रहा है है. अब इंडिया शिखर धवन की नाकामी के बोझ को और नहीं ढो प पाएगी पाएगी. बांग्लादेश खिलाफ इस तीन मैचों की वनडे सीरीज में खराब प्रदर्शन से यह तय हो गया कि अब शिखर धवन धवन 2023 वर्ल्ड में टीम इंडिया के लिए नहीं खेल पाएंगे पाएंगे पाएंगे. टीम इंडिया पास ईशान किशन जैसा खतरनाक बल्लेबाज मौजूद है है जो रोहित शर्मा के साथ वनडे वर्ल्ड कप में इंडिया के लिए ओपनिंग करने का सबसे बड़ा दावेदार जा रहा है है है है है है है है है है है है है है है है है है है है है है है है है है है है है है.

There’s a good chance you do!

शिखर की बात करें तो वनडे में में उनके बल्ले से आखिरी शतक शतक 2019 वर्ल्ड में ऑस्ट्रेलिया ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ था था. शिखर धवन की टेस्ट और टी टी टी टीम से तो बहुत पहले ही ड्रॉप हो चुके थे और अब वनडे से भी बाहर होने के बाद उनका क्रिकेट करियर हो सकता है है. भारत में साल अक्टूबर अक्टूबर में में व वाले वाले वाले वाले वाले वाले वाले वनडे वर्ल्ड के लिए भारतीय टीम मैनेजमेंट मैनेजमेंट ही ही ईश ईशान किशन जैसे घघ घातक ओपनर को तैया तैया uik ही Arm हीक है है. There are several ways you can earn your money.

More information Zeenews.com/Hindi – More information


RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments