Wednesday, October 5, 2022
HomeBusinessबड़ी फैमिली कार लवर्स हो जाए खुश, आ रही है 10 से...

बड़ी फैमिली कार लवर्स हो जाए खुश, आ रही है 10 से ज्यादा नई 7 Seater SUV Cars, मारुति से लेकर टोयोटा है कतार में…

7 seater SUV cars : भारत में बड़ी फैमिली कारों की अच्छी मांग है और आपके लिए कई एसयूवी और एमपीवी विकल्प मौजूद हैं। आने वाले समय में 7 सीटर कार सेगमेंट Maruti Suzuki, Toyota, Kia Motors, Hyundai Motors, Honda, Skoda, Nissan और Renault के साथ-साथ Citroen जैसी कंपनियां नई SUV MPV लॉन्च करने की तैयारी में हैं.

अगर आप भी इन दिनों अपने लिए नई 7 सीटर कार खरीदने का प्लान रहे हैं तो पहले देख लें कि क्या -अलग कंपनियां आने वाले समय में अपनी एसयूवी और एमपीवी को कुछ खास फीचर्स के साथ लाने की तैयारी कर रही हैं।

टोयोटा किर्लोस्कर मोटर इंडिया आने वाले समय में अपने 7 सीटर कार पोर्टफोलियो को और मजबूत करने के लिए पूरी तरह तैयार है। प्रयास में कंपनी आने वाले समय में सी-सेगमेंट में एक नई एमपीवी लाने की कोशिश कर रही है। हाइब्रिड और इलेक्ट्रिक पावरट्रेन के साथ पेश किया जा सकता है।

इसके साथ ही जल्द ही Toyota Rumion नाम की एक किफायती 7 सीटर कार लॉन्च करने की तैयारी है, जो काफी हद तक Maruti Suzuki Ertiga से मिलती-जुलती होगी। को सीएनजी ऑप्शन में भी पेश किया जा सकता है। टोयोटा जल्द ही नेक्स्ट जेनरेशन इनोवा लॉन्च कर सकती है, जिसका नाम टोयोटा इनोवा हाईक्रॉस होगा। इसके साथ ही नई जनरेशन टोयोटा फॉर्च्यूनर भी जल्द ही भारतीय बाजार में उतरने वाली है।

मारुति सुजुकी आने वाले समय में सी-सेगमेंट में नई 7 सीटर कार लॉन्च कर सकती है, जो लुक और फीचर्स में ग्रैंड विटारा एसयूवी जैसी होगी। साथ ही Hyundai Motors जल्द ही भारतीय बाजार में एक किफायती 7 सीटर कार Stargazer भी पेश कर सकती है, Maruti Ertiga और Kia Carens होगा।

See also  Gold price holding steady loss as Federal Reserve remains focused on inflation threat - Fed Minutes

Honda समय में Hyundai Alcazar और Tata Safari SUVs टक्कर देने के लिए नई 7 सीटर SUV लेकर आएगी. जनरेशन Kia Carnival भी जल्द आने वाली है, बेहतर लुक्स और फीचर्स देखने को मिलेंगे. इसके साथ ही निसान, रेनो और सिट्रोएन जैसी कंपनियां भी आने वाले महीनों में किफायती 7 सीटर कारें भारतीय बाजार में पेश कर सकती हैं।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments