Sunday, December 4, 2022
HomeEntertainmentफैंस को पसंद नहीं आ रहे नए तारक मेहता, याद आने लगे...

फैंस को पसंद नहीं आ रहे नए तारक मेहता, याद आने लगे शो के पुराने एपिसोड – Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah Fans Disappoint new taarak mehta Sachin Shroff Shailesh Lodha tmovb

टेलीविजन के सबसे लोकप्रिय शो में तारक मेहता का उल्टा चश्मा (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) अकसर ही किसी ना किसी वजह से हेडलाइंस में रहता है. बार शो नये तारक मेहता यानी सचिन श्रॉफ को लेकर चर्चा में आ गया है. से तारक मेहता का उल्टा चश्मा में शैलेश लोढ़ा के पर बातें हो रही थीं. काफी इंतजार के बाद आखिरकार गोकुलधाम में सचिन श्रॉफ (Sachin Shroff) की एंट्री हो गई. फैंस को तारक मेहता के रूप में सचिन श्रॉफ कुछ खास जच नहीं रहे हैं.

मीम बाढ़ बाढ़
मीडिया की सबसे अच्छी बात ये है कि यहां लोग खुलकर बात रख सकते हैं. मेहता का उल्टा चश्मा के भी यही कर हैं. लोढ़ा की जगह शो में सचिन श्राफ को देख कर लोगों ने इंटरनेट अपने दिल की बात कहनी शुरू कर दी है. हम कुछ ज्यादा बोलें उससे पहले आप एक बार इन ट्विट्स पर नजर डाल लीजिये.

याद आये पुराने तारक मेहता-

इन ट्वीट्स को पढ़ कर समझ ही गये होंगे कि लोगों के लिये नये तारक मेहता (सचिन श्राफ) को एक्सेप्ट करना कितना मुश्किल हो रहा है. लोढ़ा ने तारक मेहता के काफी लंबा समय था. पर ना सिर्फ तारक मेहता के किरदार को निभाया, उसे खुलकर जिया भी. इस रोल में कुछ ऐसे ढल गये कि अब शो में लोग उनकी श्रॉफ को देख ही नहीं पा रहे हैं.

See also  गुड न्यूज! TMKOC को मिले नए तारक मेहता, शैलेष लोढ़ा का पत्ता साफ, असित मोदी बोले- मुझे किसी को तो लाना ही था - Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah Sachin Shroff replaces Sailesh Lodha in the show tmovf

ने शुक्रिया
में एंट्री को लेकर बात करते हुए सचिन श्रॉफ ने कहा था कि तारक मेहता का उल्टा चश्मा टीवी का सबसे पसंद किया जाने वाला शो है. तारक मेहता का रोल देने के लिये शो के प्रोड्यूसर मोदी का शुक्रिया भी अदा किया था. का कहना था कि शो की पूरी स्टारकास्ट ने काफी शानदार से उनका स्वागत किया. ने ये भी कहा कि उनका टीम के साथ काम करने का एक्सपेरियंस अच्छा रहा. इसी के साथ तारक मेहता के रोल के साथ इंसाफ करने की पूरी कोशिश करेंगे.

श्रॉफ ने तो कह दिया वो अपने किरदार के साथ न्याय करेंगे, लेकिन पहले एपिसोड के बाद फैंस जो रिएक्शन सामने आ रहे हैं. और ही कहानी बयां कर रही है. , बस है. हैं कि शो में सचिन फैंस को कितना इंप्रेस करते हैं. भी है क्या फैंस कभी शैलेश लोढ़ा की जगह नये को उतना प्यार दे पाएंगे.


RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments