Wednesday, November 30, 2022
HomeEntertainmentफिर दिखी Kartik Aaryan के लिए दीवानगी, एक्टर को सामने देख बेकाबू...

फिर दिखी Kartik Aaryan के लिए दीवानगी, एक्टर को सामने देख बेकाबू हुई फैन गर्ल

के एक्टर आर्यन फैन फॉलोइंग काफी जबरदस्त है उनको काफी पसंद हैं. ही में आर्यन ने अपने एक फ्रेंड को गले से लगाया और उसको दिलासा देते हुए देखे गए यह फैन उनको देखकर भावुक हो गई थी उनके इस वीडियो को देखकर लोग उनको दरिया दिल कह रहे हैं आर्यन इवेंट के लिए तैयार हुए थे उनके लुक बात करें तो उन्होंने मैचिंग के साथ ग्रेट जैकेट पिंक पहनी हुई थी इसमें वो काफी हैंडसम लग रहे थे.

Kartik Aaryan लिए दीवानगी

आर्यन फैंस को पहले तो ऑटोग्राफ दिया. बाद उनकी फैन काफी भावुक हो गई जिसके बाद उन्होंने उससे कुछ बातचीत की और उसको फिर अपने गले लगा लिया आर्यन ने जैसे ऑटोग्राफ दिया उनकी यह फैन फूट-फूट कर रोने लगी ये देखते ही एक्टर अपनी फैन गर्ल को दिलासा देते हुए गले लगा लेते हैं। भी कई बार मेल हो या फीमेल फैन आर्यन बेकाबू होते हुए देखे जा चुके हैं.

का ऊप्स मोमेंट्स देखने के लिए यहाँ क्लिक करें

इनके फैंस कभी फुटबॉल कोर्ट पर, तो घर के बाहर, तो कभी शूटिंग सेट पर पहुंच जाते हैं.अपने फैंस के बारे में बात करते हुए, आर्यन बताया कि वो बहुत खुशकिस्मत हैं कि उनके पास इतने अच्छे और प्यार करने वाले फैंस है। अपनी इंडस्ट्री जर्नी के बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा, “– प्यार का पंचनामा से सोनू के टीटू की स्वीटी और अब भूल भुलैया 2 तक, मैंने अपनी जर्नी के अपने फैंस का दिल जीता है और उनके दिलों में अपने लिए जगह बनाई है ।”कुछ समय पहले ही उन्होंने एक सुपरहिट फिल्म ‘2‘ इसी के साथ वो अपनी आने वाली फिल्म ‘शहज़ादा’ की शूटिंग में व्यस्त हैं। फिल्म अर्जुन फिल्म ‘अला वैकुंठपुरमुलु’ की हिंदी रीमेक है।

आर्यन का पोस्ट


See also  Rishab Shetty's Kantara Reviewed By Rajinikanth: "Gave Me Goosebumps"
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments