Sunday, November 27, 2022
HomeEntertainmentप्रियंका चोपड़ा ने छोटी उम्र से ही शुरू कर दिया ये गंदा...

प्रियंका चोपड़ा ने छोटी उम्र से ही शुरू कर दिया ये गंदा काम, खुद बताया कि- एक बार पापा ने रंगे हाथों पकड़ लिया और…

बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा बॉलीवुड की कई फिल्मों में लीड रोल में नज़र आ चुकी हैं। फैंस को बहुत पसंद आती हैं। बॉलीवुड इंडस्ट्री को एक से बढ़ कर एक फिल्में दी हैं। बॉलीवुड में नाम कमाने के बाद उन्होंने अब हॉलीवुड इंडस्ट्री की ओर रुख किया और वहां पर अपने एक्टिंग के जलवे बिखेरे।

हॉलीवुड की भी कई फिल्मों में काम किया है। के सब दीवाने हैं। ने हॉलीवुड एक्टर और सिंगर निक जोनस से शादी की है। लाइफ में खुश हैं। आपको बता दें कि एक्ट्रेस अक्सर किसी-न-किसी वजह से सुर्खियों में बनी ही रहती हैं।

बार उनके चर्चा में आने का कारण कुछ और नहीं बल्कि उनके कपड़े हैं।

you

चोपड़ा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। अक्सर अपने काम और अपनी जिंदगी के बारे में पोस्ट करती रहती हैं। रूप से शानदार सामग्री पोस्ट करती है। विभिन्न शो के कलाकारों का आनंद लेते हैं।

के पोस्ट पर लाइक और कमेंट भी करते हैं. प्रियंका चोपड़ा जोनास भले ही एक अभिनेत्री बन गई हों, लेकिन उनके पिता हमेशा खुश नहीं थे जब उन्होंने पश्चिमी कपड़े पहने थे।

uh

चलते एक्ट्रेस के पिता ने उनकी सारी वेस्टर्न ड्रेसेस को छुपा दिया था। एक्ट्रेस की मां ने ही किया। दें कि प्रियंका चोपड़ा के पिता अशोक चोपड़ा पेशे से आर्मी के डॉक्टर थे। मां मधु चोपड़ा भी एक डॉक्टर हैं।
Hi

प्रदेश के शहर बरेली की रहने वाली हैं। अपनी स्कूली शिक्षा विदेश में की, जिससे उन्हें विभिन्न संस्कृतियों के बारे में और जानने का मौका मिला। चोपड़ा की मौसी बोस्टन में रहती थीं, जहां से वह एक्ट्रेस बनीं। हाई स्कूल से स्नातक किया।

See also  Azadi Ka Amrit Mahotsav: सिनेमाघरों में फ्री में दिखाई जा रही ऑस्कर विनिंग 'Gandhi', देखेंगे 22 लाख बच्चे

विदेश में रहने के कारण प्रियंका जब भी भारत में अपने घर आती थीं तो वेस्टर्न ड्रेस ही पहनती थीं। वे वेस्टर्न स्टाइल के कपड़े पहनकर घर से निकले तो लोगों ने उन्हें उत्सुकता से देखा। वजह से उनके पिता को यह बात पसंद नहीं आई और उन्होंने प्रियंका के सारे वेस्टर्न कपड़े छुपा दिए और रानी के लिए सलवार सूट बनवा दिया. लेकिन तब भी एक्ट्रेस कभी-कभी वेस्टर्न ड्रेस पहनती थीं जब उनके पापा घर से बाहर होते थे।

98

वहीं अगर बात करें एक्ट्रेस के वर्कफ्रंट की तो वो आखिरी बार बॉलीवुड की क्राइम, ड्रामा फिल्म ‘द व्हाइट टाइगर’ में दिखी थी। एक्टर राज कुमार राव के साथ स्क्रीन शेयर की थी। लोगों को बहुत पसंद आई। फिल्म सुपरहिट गई थी।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments