Thursday, October 6, 2022
HomeEducationप्रतापगढ़ जिले के आसपास के गांवों से हजारों लोगों ने लिया भाग,...

प्रतापगढ़ जिले के आसपास के गांवों से हजारों लोगों ने लिया भाग, आम सभा में शिक्षा पर दिया जोर | Thousands of people participated from the villages around Pratapgarh district, emphasis on education in the general meeting

प्रतापगढ़40

प्रतापगढ़ जिला मुख्यालय पर आज करणी सेना ने 36 कौम की एकता रैली का आयोजन। एकता रैली शहर के मिनी सचिवालय स्थित कलेक्ट्रेट से शुरू हुई जो दीनदयाल चौराहा, अंबेडकर चौराहा, नीमच नाका, गांधी चौराहा, नल चौराहा, जिला अस्पताल होती हुई अटल रंगमंच पहुंची।

आसपास के गांवों से हजारों लोगों ने लिया भाग

शहर के मिनी सचिवालय से आयोजित हुई करणी सेना की 36 कौम एकता रैली में आसपास के गांव के सैकड़ों लोगों ने भाग लिया। डीजे की धुन पर सभी राणा प्रताप के जयकारे लगाते हुए वाहनों पर सवार शहर में निकलते नजर आएं। का जनप्रतिनिधि सहित समाज के लोगों ने पुष्प वर्षा कर स्वागत किया है।

में आसपास के गांवों से हजारों लोगों ने लिया भाग

रैली में प्रदेश भर के 1 दर्जन से अधिक मुख्य अतिथियों ने भाग लिया

इस महारैली में भिंडर महाराज रणधीर सिंह भिंडर, जोधपुर यूनिवर्सिटी के पूर्व अध्यक्ष रविंद्र सिंह भाटी, जोधपुर यूनिवर्सिटी के अध्यक्ष अरविंद सिंह भाटी, प्रतापगढ़ कांग्रेस जिला अध्यक्ष भानु प्रताप सिंह राणावत, डीडी सिंह राणावत, करणी सेना प्रदेश सचिव दिग्विजय सिंह चिकलाड सहित कई प्रदेश दिग्गज यहां शामिल हुए।

36 की आम सभा में शिक्षा पर दिया जोर

शहर के अटल रंगमंच पर आयोजित हुई आम सभा में भिंडर महाराज रणधीर सिंह ने सभा को संबोधित करते हुए कहा हमें एकजुट के लिए सबसे पहले शिक्षा के क्षेत्र में मेहनत कर युवाओं को ऊंचाइयों के नए आयाम तक भेजने होंगे। क्षत्रिय से और प्रत्येक क्षत्रिय का कर्तव्य व सभी समाज के लोगों को साथ लेकर चले।

See also  Indian students from Ukraine universities allowed to complete medical education in other countries

सिंह भाटी जोधपुर यूनिवर्सिटी के पूर्व अध्यक्ष ने अपने संबोधन मैं सभी लोगों को शिक्षा के महत्व बताते हुए समाज को एकजुट होकर हर वर्ग को साथ लेकर चलने की बात कही। मौजूद अतिथियों का अभिनंदन प्रताप सिंह मोर मगरी ने व्यक्त किया।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments