Thursday, September 29, 2022
HomeScience/Technologyपिक्सल फैंस के लिए खुशखबरी, गूगल ने भारत के लिए कर दिया...

पिक्सल फैंस के लिए खुशखबरी, गूगल ने भारत के लिए कर दिया बड़ा ऐलान

: में दिग्गज टेक्नोलॉजी कंपनी गूगल अपने पिक्सल स्मार्टफोन (Google Pixel smartphone) लॉन्च करती रही है लेकिन भारत में इसके कुछ खास मॉडल ही देखने को मिले. चलते भारतीय गूगल पिक्सल फैंस काफी नाराज थे लेकिन अब कंपनी ने पिक्सल फैंस को खुशखबरी देने की तैयारी कर ली है क्योंकि खबरे हैं कि भारत Google Pixel 7 Series लॉन्च .

जानकारी के मुताबिक गूगल जल्द ही गूगल पिक्सल 7 (Google Pixel 7) और पिक्सल 7 प्रो (Google Pixel 7 Pro) को भारत में लॉन्च करने वाला है. इसको लेकर ई-कॉमर्स वेबसाइट Flipkart पर एक टीजर भी आ गया है जो कि पिक्सल फैंस के लिए एक बड़ी खुशखबरी है. टीज़र में गया है -हाउस चिपसेट, Tensor G2 दो फोन पावर कि बेहतरी पावर जनरेट कर सकते हैं.

सीट बेल्ट को लेकर अब नहीं चलेगी कोई चालाकी, सरकार ने तैयार किया यह प्लान

कर दी पुष्टि

Google में ट्विटर हैंडल के Pixel 7 और 7 Pro भारत में लॉन्च करने की भी पुष्टि की है. बता दें Google को भारत -ऑफ़-द-लाइन पिक्सल स्मार्टफोन को लॉन्च किए लगभग हो चुके हैं. में लॉन्च होने वाला आखिरी Pixel स्मार्टफोन Pixel 3 था. बाद, कंपनी देश में केवल Pixel के ‘a’ सीरीज के स्मार्टफोन ही लेकर आई.

जानकारी के मुताबिक Google 6 अक्टूबर को Pixel 7 सीरीज़ के साथ Pixel 7 और Pixel 7 Pro को लॉन्च कर सकता है. अमेरिका में उसी दिन से प्री-ऑर्डर शुरू होने की उम्मीद है. वहीं 18 अक्टूबर को लॉन्च होने के दो सप्ताह बाद ये लिए उपलब्ध हो सकता है.

WhatsApp Avatar: स्टिकर पैक पर काम कर रहा है, क्या होगा खास

See also  सैमसंग के नए फोल्डेबल स्मार्टफोन की अब भारत में प्री-बुकिंग शुरु

Pixel 7 और 7 Pro में हो सकेत हैं ये फीचर्स

यूजर्स के मन में यह भी दिलचस्पी है कि आखिर बार फोन क्या खास होगा. में यह माना जा रहा है Pixel 7 में दो कैमरे होंगे Pixel 7 Pro में पीछे की तरफ तीन कैमरे होंगे. Pixel 7 90Hz AMOLED और 7 में 120Hz LTPO डिस्प्ले होगा. Pixel 7 रंगों, , स्नो और लेमनग्रास में लॉन्च हो सकता है.

-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest news अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगल, फ़ेसबुक, ट्विटर .


RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments