Wednesday, November 30, 2022
HomeEntertainmentपापा से लगी अक्षरा सिंह को फटकार, एक्ट्रेस का हुआ बुरा हाल

पापा से लगी अक्षरा सिंह को फटकार, एक्ट्रेस का हुआ बुरा हाल

Akshara Singh Video: भोजपुरी क्वीन कहे जाने वाली अक्षरा सिंह (Akshara Singh) लाइमलाइट में छाई हुई हैं। मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। ही में भोजपुरी बाला ने अपना एक वीडियो फैंस संग साझा किया है जो इंटरनेट वर्ल्ड में जमकर वायरल हो रहा है।

‘अकेले में मत ट्राई करना’

वीडियो में अक्षरा सिंह पिता संग नजर आ रही हैं। करते हुए एक्ट्रेस ने मजेदार कैप्शन दिया है। अक्षरा सिंह ने लिखा है, ”प्लीज आप यह अकेले में ट्राई मत करना’, इसके आगे एक्ट्रेस ने लिखा है कि, अगर अकेले में करोगे तो लात खा जाओगे।’ पिता संग अक्षरा सिंह का यह फनी वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

एक्ट्रेस कर रही हैं मस्ती

जैसा की वीडियो में देखा जा सकता है कि अक्षरा सिंह, अपने पिता संग मस्ती भरे अंदाज में नजर आ रही हैं। एक रील है जिसमें ऐसा गया है कि एक्ट्रेस अपने पिता को बोलती नजर आ रही कि, ‘मैं कही भी जाऊं, , कुछ भी करूं, आपको उससे क्या? सुनकर एक्ट्रेस के पिता उनपर हाथ उठाते हैं। यह मजाकिया अंदाज फैंस को खूब पसंद आ रहा है।

ने प्यार प्यार

का लेटेस्ट वीडियो हर तरफ छाया हुआ है। कुछ देर पहले शेयर किए गए इस वीडियो पर लाइक्स और कमेंट्स की बाढ़ आ गई है। एक्ट्रेस के इस क्लिप पर फैंस के साथ कई सेलेब्स भी अपना प्यार लुटा रहे हैं।

हैं सिंह

की टॉप एक्ट्रेस हैं अक्षरा सिंह। खबरों के अनुसार एक्ट्रेस भोजपुरी इंडस्ट्री से निकल बॉलीवुड में छलांग लगाने वाली हैं।गौरतलब हैं कि पिछले दिनों एक्ट्रेस हिंदी गाने के भोजपुरी वर्जन में नजर आई थी। आपको बता दें कि बिग बॉस OTT के बाद एक्ट्रेस को इंडस्ट्री में एक नई पहचान मिली हैं।

See also  Salman Rushdie stabbed, Live Updates: Rajiv Gandhi’s decision to ban ‘The Satanic Verses’ was justified, says Natwar Singh


RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments