Thursday, December 8, 2022
HomeSportsपाकिस्तान के अस्पताल का ऐसा सलूक, बकाया भुगतान न करने पर ओलंपियन...

पाकिस्तान के अस्पताल का ऐसा सलूक, बकाया भुगतान न करने पर ओलंपियन मंजूर हुसैन का शव कई घंटे तक अपने पास रखा – Pakistani Olympian former hockey team captain Manzoor Hussain died of cardiac arrest hospital refused to hand over the body tspo

के ओलंपियन और हॉकी टीम के पूर्व कप्तान हुसैन के शव को लाहौर एक निजी अस्पताल ने इलाज बकाया पर सोमवार को कई घंटों सौंपने से इनकार कर दिया. दिल का दौरा पड़ने से मौत हो गई थी.

जूनियर के नाम से मशहूर 64 साल के हुसैन 1976 और 1984 ओलंपिक क्रमश: कांस्य और स्वर्ण पदक जीतने वाली टीम का हिस्सा थे. वह 1978 और 1982 विश्व कप जीतने वाली हॉकी टीमों का भी हिस्सा थे.

दिल की बीमारी से पीड़ित थे और उनकी तबीयत बिगड़ने के सोमवार तड़के उन्हें अस्पताल ले जाया गया. को लाहौर के शालीमार में भर्ती कराया गया जहां उनका निधन हो गया.

के पंजाब की के एक ने पीटीआई , ‘अस्पताल प्रबंधन ने इलाज के बकाया शव को कई घंटे तक रोके रखा.

बाद में पाकिस्तान हॉकी महासंघ (पीएचएफ) ने इस मामले का संज्ञान लिया और 5 लाख रुपये (पीकेआर) के भुगतान की व्यवस्था की. इसके बाद उनके शव को परिजनों को सौंपा गया.’

See also  Asia Cup 202 Not a single century has been scored in the T20I match between India and Pakistan Asia Cup 2022: भारत बनाम पाकिस्तान मैच में अभी तक नहीं हुआ ये काम !
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments