Wednesday, October 5, 2022
HomeSportsपंत और कार्तिक में किसी एक को प्लेइंग इलेवन में शामिल करके...

पंत और कार्तिक में किसी एक को प्लेइंग इलेवन में शामिल करके चौथे नंबर पर किसको खिलाना चाहिए, सबा करीम ने बताया

टीम के लिए रिषभ पंत नंबर चार पर बल्लेबाजी करते थे लेकिन उन्हें बतौर ओपनर आजमाया गया। नहीं सूर्यकुमार यादव से भी ओपन करवाया गया और ऐसे में देखने वाली बात ये होगी कि भारतीय टीम मैनेजमेंट और कप्तान रोहित शर्मा इस नंबर पर किससे बल्लेबाजी करवाते हैं।

, भारतीय क्रिकेट टीम में इन दिनों इतने रोटेशन हुए हैं और इतने ज्यादा प्रयोग किए गए हैं कि कौन खिलाड़ी किस नंबर पर बल्लेबाजी करेगा इसे लेकर कुछ साफ-साफ दिखता नहीं है। यही हाल नंबर चार को लेकर भी है और एशिया कप 2022 की बात करें तो इस नंबर पर कौन आएगा इसकी तस्वीर साफ नहीं है। नंबर चार पर एशिया कप में कौन बल्लेबाजी करेगा इसे लेकर टीम इंडिया के पूर्व खिलाड़ी सबा करीम ने कहा कि जितनी जल्दी हो सके इस मसले को सुलझाने की जरूरत है।

भारतीय टीम के लिए रिषभ पंत नंबर चार पर बल्लेबाजी करते थे, लेकिन उन्हें बतौर ओपनर आजमाया गया। नहीं सूर्यकुमार यादव से भी ओपन करवाया गया और ऐसे में देखने वाली बात ये होगी कि भारतीय टीम मैनेजमेंट और कप्तान रोहित शर्मा इस नंबर पर किससे बल्लेबाजी करवाते हैं। करीम से एक टीवी शो के दौरान पूछा गया कि नंबर चार पर एशिया कप में भारत के लिए कौन बल्लेबाजी कर सकते हैं। जवाब देते हुए उन्होंने कहा कि टीम इंडिया के लिए ये एक बड़ी समस्या है और इसे जल्द से जल्द दूर करने की जरूरत है।

कहा कि आपको जल्दी से जल्दी इसका समाधान खोजना होगा। नंबर चार पर अगर किसी खास खिलाड़ी को फिट करना है तो इसके लिए टीम का संतुलन शानदार होना चाहिए। कहने का मतलब ये है कि आपको प्लेइंग इलेवन में रिषभ पंत या फिर दिनेश कार्तिक में से किसी एक का चयन करना होगा। कहा कि अगर आप पंत या फिर कार्तिक में से किसी एक खिलाड़ी को सेलेक्ट करते हैं तो सूर्यकुमार यादव को आसानी के साथ चौथे नंबर पर बल्लेबाजी करवा सकते हैं। ये टीम मैनेजमेंट का फैसला होगा कि सूर्यकुमार यादव के लिए सही पोजिशन क्या है और अगर उन्हें लगता है कि वो नंबर चार के लिए फिट हैं तो फिर उन्हें उसी हिसाब से चलना चाहिए। आपको बता दें कि एशिया कप 2022 की शुरुआत 27 अगस्त से होनी है और इसका फाइनल मैच 11 सितंबर को खेला जाएगा।

See also  Identify which kid has created the mess in picture within 9 secs!

Edited by: Sanjay Savern

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments