Wednesday, October 5, 2022
HomeBreaking News'ना बीमारी, ना कोरोना हुआ, घर से हंसी-खुशी गया था,' डांस करते...

‘ना बीमारी, ना कोरोना हुआ, घर से हंसी-खुशी गया था,’ डांस करते वक्त जान गंवाने वाले योगेश की कहानी – Yogesh Gupta who died of cardiac arrest on stage while performing role of Maa Parvati and Maa Sati Jammu ntc

जम्मू जिले के बिश्नाह तहसील में रात्रि जागरण पर डांस करते वक्त 19 साल के योगेश गुप्ता की अचानक होने से हर कोई हैरान है. मंच पर मां पार्वती और का रोल निभा था. काफी देर से डांस कर रहा था, जब वह गिरा तो कुछ देर तक लोगों को समझ ही नहीं आया. में डॉक्टर्स के पास गए वहां मृत कर दिया गया. टीम योगेश के घर और घटना के बारे में जानकारी ली.

गुप्ता जम्मू जिले के पुराने इलाके के रहने थे. के बाद पूरे इलाके में मातम छाया है. से बातचीत में योगेश के पिता और मां ने कहा कि उनका बेटा था और उसे दिल की कोई बीमारी नहीं थी. वह पिछले 2 वर्षों में कोरोना से संक्रमित भी नहीं हुआ.

खाना खाया और जागरण में चला गया था

कहा कि मंगलवार शाम को वह पूरी तरह था. में घर पर खाना खाया था और फिर जागरण में रोल प्ले करने के लिए बिश्नाह चला गया था. में पता चला कि बेटा अचानक मंच पर गिर गया और उसे स्थानीय अस्पताल गए, से सरकारी कॉलेज जम्मू रेफर कर दिया गया. मृत दिया.

योगेश

एक सदस्य को नौकरी और मुआवजा की मांग

योगेश गुप्ता के परिवार में उनके पिता कुलदीप गुप्ता, मां मंजू गुप्ता और 3 छोटी बहनें हैं. मजदूरी करके परिवार का पालन पोषण करते हैं. परिवार का कहना था कि योगेश के निधन से घर की आर्थिक स्थिति गड़बड़ा जाएगी. परिवार के किसी एक को सरकारी नौकरी और मुआवजे दिया जाए.

: पार्टी में 45 साल के प्रभात की मौत

See also  Crypto, rupee withdrawals being processed normally, says WazirX after ED raids

पिछले एक हफ्ते में नाचते-नाचते मौत की जम्मू में तीसरी घटना हुई है. यूपी में दो घटनाएं सामने आई थीं. डांस करते वक्त दो लोगों अचानक मौत हो थी. में भारतीय पशु चिकित्सा संस्थान (IVRI) में पदस्थ लैब टेक्निशियन प्रभात प्रेमी (45 साल) अपने दोस्त विशाल उर्फ ​​​​ बर्थडे सेलिब्रेशन में गए थे. दौरान प्रभात डीजे की धुनों पर थिरकने लगे. पार्टी में मौजूद लोग उनके डांस का वीडियो बना रहे और उनका बढ़ा रहे थे. , प्रभात अचानक बेहोश होकर जमीन पर गए. हॉस्पिटल गया. उन्हें मृत घोषित दिया.

: हनुमान बने शख्स की भी नाचते-नाचते मौत

के मैनपुरी में गणेश पंडाल में नाचते हुए कलाकार रवि शर्मा मौत हो गई थी. कॉस्ट्यूम पहने कलाकार रवि अचानक स्टेज पर गए. लगा कि वो अभिनय कर रह हैं. देर तक उनके शरीर कोई हलचल नहीं हुई, ने पास जाकर उसे देखा. अवस्था में मैनपुरी जिला अस्पताल लेकर गए, डॉक्टर्स ने मृत घोषित कर दिया.


RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments