Wednesday, October 5, 2022
HomeEntertainmentनहीं थम रही है श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी कपूर की बोल्डनेस, लेटेस्ट...

नहीं थम रही है श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी कपूर की बोल्डनेस, लेटेस्ट फोटोशूट देख लोगों ने कहा मां से भी आगे

गुड लक जेरी को जाह्नवी के करियर की बेस्ट फिल्म कहा जा रहा है क्योंकि एक्ट्रेस की एक्टिंग दमदार है। के बाद जाह्नवी के पास वरुण धवन के साथ वाली फिल्म बवाल भी है। खाते में फिल्म जन गण मन भी है।

जेएनएन।Janhvi Kapoor Bold Photoshoot: एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर बॉलीवुड की यंग और टैलेंटेड एक्ट्रेसेज में गिनी जाती हैं। ही कम वक्त में जाह्नवी ने इंडस्ट्री में अपनी खास पहचान बनाई है। भले ही जाह्नवी ने अब तक कुछ ही फिल्में की हैं, लेकिन पॉप्युलैरिटी के मामले काफी आगे हैं। एक्टिंग के साथ वो सोशल मीडिया पर भी खूब एक्टिव रहती हैं और अपनी खूबसूरत तस्वीरें शेयर करती हैं। जाह्नवी के लेटेस्ट पोस्ट को काफी पसंद करत हैं। इसी बीच उनका लेटेस्ट फोटोशूट सामने आया है, जो काफी चर्चा में बना हुआ है। ..

फिर बढ़ाया इंटरनेट का पारा

कपूर ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपने लेटेस्ट फोटोशूट की तस्वीरें शेयर की हैं। तस्वीरों में वो फिर से अपनी अदाओं के जरिए फैंस का दिल जीतने में कामियाब रहीं। में आप देख सकते हैं कि जाह्नवी ने ऑफ व्हाइट कलर की डीप ने नेक वन पीस ड्रेस कैरी की है। में वो काफी बोल्ड नजर आ रही है। इस वन पीस ड्रेस के साथ एक्ट्रेस ने अपने बालों को हाई कवर कर बन के साथ स्टाइल किया है। वहीं कानों में उन्होंने लाॅन्ग इयररिंग पहनी है, जो उन पर काफी सूट कर रहा है। फोटोशूट में जाह्नवी अलग-अलग अंदाज में पोज देती दिख रही हैं।

jan 3

आने वाली फिल्में

जाह्नवी कपूर के वर्कफ्रंट की बात करें तो बीते महीने की फिल्म ‘गुड लक जेरी’ रिलीज हुई है। 29 जुलाई को ओटीटी प्लेटफॉर्म हॉटस्टार पर आई ‘गुड लक जेरी’ साउथ फिल्म ‘कोलामावु कोकिला’ की हिंदी रीमेक है। फिल्म में नयनतारा ने लीड रोल निभाया था इस फिल्म के बाद जाह्नवी के पास वरुण धवन के साथ वाली फिल्म बवाल भी है। एक्ट्रेस के खाते में फिल्म ‘जन गण मन’ भी है, जिसमें वे साउथ स्टार विजय देवरकोंडा और पूजा हेगड़े के साथ नजर आएंगी। इन सबके साथ ही जाह्नवी के पास करण जौहर की फिल्म ‘दोस्ताना 2’ भी है।

See also  Shiksha Mandal Gauahar Khan Pawan Malhotra Gulshan Devaiah Starrer Series Based On The True Vyapam Scam In Mp - Shiksha Mandal: एजूकेशन माफिया के इस सच से कल उठेगा पर्दा, कलाकारों से जानिए गरीबों की शिक्षा का कौन बना विलेन

Edited by: Priti Kushwaha

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments