Sunday, December 4, 2022
HomeEntertainmentनशे की हालत में कपिल शर्मा ने प्रियंका चोपड़ा के साथ की...

नशे की हालत में कपिल शर्मा ने प्रियंका चोपड़ा के साथ की गंदी हरकत, जमकर हुई बदनामी

जाने-माने कॉमेडियन और अभिनेता कपिल शर्मा ने छोटे पर्दे पर जबरदस्त फॉलोइंग बटोरी है। को लोग खूब पसंद करते हैं। एक से बढ़कर एक शो होस्ट करते हैं। उल्लेखनीय कलाकारों के साथ सहयोग किया है।

दें कि कपिल शर्मा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। कुछ न कुछ प्रगति हो रही है। को अपने फॉलोअर्स के साथ शेयर करते रहें। प्रशंसक उनके काम को पसंद करते हैं। पर कई फैंस प्यार की बौछार करते हैं. हम उनके बारे में एक खुलासे के बारे में बताएंगे। से कपिल नशे में धुत होकर कई अभिनेत्रियों के साथ करने के लिए जाने जाते हैं.

r

नाम आता है मराठी एक्ट्रेस दीपाली सैयद का। जानकारी के मुताबिक, कपिल ने एक बार नशे की हालत में दीपाली सैयद के साथ बदसलूखी की थी। वहीं जब इस बारे में एक्ट्रेसेस से पूछा गया तो उन्होंने कहा था कि कपिल भले ही नशे में थे, लेकिन उन्होंने उनके साथ कुछ भी गलत हरकत नहीं की थी।

r

कॉमेडियन कपिल शर्मा ने एक बार शराब के नशे में काजोल की बहन तनीषा मुखर्जी के साथ कुछ बुरा किया था। के लिए गलत शब्दों का इस्तेमाल करने के लिए अभिनेता के आरोप में एक रस्सी का भी इस्तेमाल किया गया था।

female friend

कपिल शर्मा ने मराठी फिल्म फेस्टिवल में मराठी एक्ट्रेस मोनाली ठाकुर के साथ भी गलत किया। धुत होकर अभिनेता की मोनाली से तीखी नोकझोंक हुई। ही में काफी चर्चा में रहे थे।

ty

एक बार एक्ट्रेस स्मृति ईरानी एक्टर कपिल शर्मा के शो पर अपने द्वारा लिखी गई किताब ‘लाल सलाम’ के प्रमोशन के लिए आई थी। गार्ड्स ने उन्हें पहचानने से इंकार कर दिया था और उन्हें अंदर नहीं घुसने दिया गया था। स्मृति को शो के गेट से ही घर लौटना पड़ा था।

See also  Star hero’s mother suffers a heart attack?

Yes

चोपड़ा और कपिल शर्मा दोनों अब हिंदी फिल्म उद्योग में प्रसिद्ध अभिनेता हैं। उन्हें हाल ही में एक साथ एक शो को को-होस्ट करना था। ही गंतव्य पर पहुंच चुके थे। Takebut प्रियंका को होस्टिंग के लिए 3 घंटे लेट है।

के बाद भी प्रियंका को कोई जल्दी नहीं थी. बाद में, कपिल अपने गुस्से पर काबू नहीं रख सके और उन्होंने लड़की पर बम फोड़ दिया। कपिल की काफी बात सुननी पड़ी।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments