Wednesday, November 30, 2022
HomeEducationनर्सिंग कॉलेज मामला, अमित शाह का भोपाल दौरे और शशि थरूर पर...

नर्सिंग कॉलेज मामला, अमित शाह का भोपाल दौरे और शशि थरूर पर चिकित्सा शिक्षा मंत्री का बड़ा बयान

I कॉलेज मामले में को लेकर चिकित्सा शिक्षा मंत्री विश्वास कैलाश सारंग का बड़ा बयान सामने आया है। उन्होंने कहा है कि फर्जीवाड़ा न हो इसके लिए हमने तीन स्तरीय प्रक्रिया सुनिश्चहित की है। हर तरीके से नर्सिंग कॉलेज का वेरिफिकेशन किए जाने की बात मंत्री सारंग ने की है। आधार लिंकिंग, जीयो टैग और एफिडेविट की भी चेकिंग की जाएगी। दें कि लगातार मिल रही शिकायतों के बाद यह फैसला लिया गया है। सारंग ने कहा कि कोई भी फर्जी कॉलेज को हम मध्य प्रदेश में जगह नहीं देंगे। में हमने कई कॉलेज की मान्यता को भी समाप्त किया है।

Ujjain Mahakal Lok: “श्री महाकाल लोक” के इस शिवलिंग का रहस्य

interesting fact: घोड़ा बैठता क्यों नहीं, घर में क्यों लगाते हैं सात दौड़ते घोड़ों की तस्वीर

पर मंत्री का तंज

शशि थरूर को भोपाल यात्रा को लेकर मंत्री सारंग ने तंज कसा है। कि गांधी परिवार को रिमोट से चलने वाला एक अध्यक्ष चाहिए। थरूर ने 10 जनपथ पर नाक नहीं रगड़ी, इसलिए उनके साथ ऐसा व्यवहार हो रहा है। अगर राहुल गांधी और सोनिया गांधी की चमचागिरी करते हैं तो उन्हें इज्ज्त मिलती। उन्होंने कहा कि खड़गे यह पहले ही कह चुके हैं कि अध्यक्ष बलि का बकरा बनेगा। को जब बलि दी जाती है तो उससे पहले उसे सजाया जाता है। सारंग ने कहा कि थरूर जैसे इंटेलीजेंट आदमी इन सब में नहीं पड़ते तो सही रहता।

See also  Robin Uthappa announces retirement from international and Indian cricket

MP School holidays: बच्चों की दिवाली ! लगातार 6 दिन बंद रहेंगे स्कूल, बना सकते हैं घूमने का प्लान

के बयान पर निशाना

उधर नेता प्रतिपक्ष गोविंद सिंह के बयान को लेकर मंत्री सारंग ने निशाना साधा है। कहा कि मैं उनको चुनौती देता हूं की वह विधायक का नाम बताएं। प्रतिपक्ष जी की कुंठा इस बात की है कि पूरी मीडिया को सुर्खियां कमलनाथ और दिग्विजय सिंह जी ले जाते हैं। बनने के बाद उनकी स्थिति कांग्रेस में बहुत खराब हुई है। में ना यथार्थ है, सत्य है।

CRPF Open Rally 2022: ! CRPF की 400 पदों पर भर्ती, यहां जानें आगे की प्रोसेस

के भोपाल दौरे को लेकर दिया बयान

16 अक्टूबर को केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह के भोपाल दौरे को लेकर मंत्री ने कहा है कि देश में मप्र पहल राज्य होगा को हिंदी में मेडिकल को पढ़ाई शुरू करेगा। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में राष्ट्रीय शिक्षा नीति में हुए आमूलचूल परिवर्तन के कारण ही यह संभव हो पाया हैऔर हमने इसमें सफलता प्राप्त की है। उन्होंने कहा कि 16 अक्टूबर को फर्स्ट ईयर की तीनों पुस्तकों का विमोचन आदरणीय केन्द्रीय गृह मंत्री अमित शाह जी करेंगे। हमारे हिंदी भाषी छात्रों को मिलेगा।

Recruitment of MP teachers : बढ़ गई डॉक्यूमेंट अपलोड करने की तारीख, यहां देखें जानकारी

कमलनाथ पर कसा तंज

मंत्री सारंग ने आदिवासी वर्ग के विधायकों के साथ बैठक को लेकर पूर्व सीएम कमलनाथ पर तंज कसा है। कहा कि जब कमलनाथ मुख्यमंत्री थे तब उन्होंने आदिवासियों की तरफ ध्यान नहीं दिया। कांग्रेस हो या कमलनाथ हों, चुनाव के समय यह वर्ग विशेष को अपनी तरफ लाने का प्रयास करते हैं। मधयप्रदेश के सभी वर्ग के लोग जान चुके हैं कि कांग्रेस केवल ढाकोसलेबाजी करती है। वर्ग ये जानता है कि कांग्रेस उसका उद्धार नहीं करेगी।

See also  GTA Online showroom cars for this week (October 13-19, 2022)

CG Overdue News: दीपावली पर सरकार का तोहफा, सरकारी कर्मचारियों को 7वें वेतनमान एरियर की 5वीं किश्त के आदेश


RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments