Monday, December 5, 2022
HomeScience/Technologyधड़ाधड़ जलाए जा रहे हैं Shiba Inu टोकन, बर्न रेट पहुंचा 300...

धड़ाधड़ जलाए जा रहे हैं Shiba Inu टोकन, बर्न रेट पहुंचा 300 प्रतिशत पर

Shiba Inu टोकन की बर्निंग का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है। पिछले हफ्ते में करीब साल दिनों के भीतर SHIB कम्युनिटी ने 121 करोड़ से ज्यादा टोकन को बर्न किया था। मंगलवार को, शीबा इनु की बर्निंग एक्टिविटी पर नजर रखने वाले प्लेटफॉर्म ने जानकारी दी कि 24 घंटों के भीतर बर्निंग रेट 300% तक बढ़ गया। बता दें कि इस महीने के दूसरे हफ्ते में इसी ट्रैकर ने बताया था कि एक हफ्ते में 54.2 करोड़ टोकन बर्न किए थे।

Shiba Inu बर्निंग एक्टिविटी पर नजर रखने वाला प्लेटफॉर्म Shibburn अपनी वेबसाइट पर बर्न रेट की जानकारी देता है। U Today के अनुसार, मंगलवार सुबह ट्रैकर के बर्न चार्ट ने बर्न रेट को 300% दिखाया था। हालांकि, खबर लिखते समय तक, करीब 20% की बढ़ोतरी पर था।

Shibburn अनुसारमंगलवार सुबह तक, पिछले 24 घंटों में 14 ट्रांजेक्शन के जरिए कुल 213,344,808 SHIB टोकन को बर्न किया गया।

ओर Shibburn ने सोमवार को एक अन्य ट्वीट के जरिए जानकारी दी थी कि पिछले 48 घंटों में 57,304,085 SHIB टोकन बर्न किए गए थे।

बर्निंग का यह सिलसिला मई में Shiba Inu टीम द्वारा Ryoshi Vision के साथ मिलकर नया बर्न पोर्टल खोले जाने के बाद से तेज हो गया है। बीते हफ्ते SHIB के 1.214.431.010 टोकन को बर्न किया गया था। बर्निंग के लिए 121 ट्रांजेक्शन का इस्तेमाल किया गया। औसतन 1 करोड़ टोकन बर्न प्रति ट्रांजेक्शन होता है।

इसी प्लेटफॉर्म ने 21 अगस्त को जानकारी दी थी कि एक हफ्ते के भीतर Shiba Inu कम्युनिटी ने 542 मिलियन (54.2 करोड़) SHIB टोकन को बर्न किया था। को डेड वॉलेट में भेजा गया था।

See also  Australian crypto investors use YouTube for advise, says regulator

मीम कॉइन के डिवेलपर्स अपनी कम्युनिटी के लिए नए प्रोजेक्ट्स लाने पर काम कर रहे हैं। इस मीम कॉइन के प्रमुख डिवेलपर Shytoshi Kusama ने हाल ही में कहा था कि करोड़ों SHIB को बर्न करने के लिए कम्युनिटी की बड़ी कोशिश की जरूरत है। एक ट्विटर हैंडल SHIB BPP से किए गए ट्वीट में कहा गया था कि अगले कुछ महीनों में लगभग 111 लाख करोड़ SHIB को बर्न किया जा सकता है। के बर्न शामिल नहीं हैं। SHIB डिस्कॉर्ड मॉडरेटर का कहना है कि ShibaSwap और लेयर 2 Shibarium दोनों की इसमें बड़ी हिस्सेदारी हो सकती है।


RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments