Thursday, December 8, 2022
HomeSportsदेश की टीम छोड़ी, अब रोहित शर्मा का साथ देगा ये दिग्गज...

देश की टीम छोड़ी, अब रोहित शर्मा का साथ देगा ये दिग्गज खिलाड़ी, मिलेंगे करोड़ों रुपये

ऑस्ट्रेलिया में अगले महीने खेले जाने वाले टी20 वर्ल्ड कप से पहले साउथ अफ्रीका के मुख्य कोच मार्क बाउचर को नई टीम का साथ मिल गया

शर्मा को आईपीएल 2023 में मार्क बाउचर का साथ मिलेगा

Image credits source: rohit sharma instagram

. महीने ऑस्ट्रेलिया में टी20 वर्ल्ड कप खेला है. ने अपनी कमर कस ली है. से पहले साउथ अफ्रीका को करारा झटका लगा है. कोच मार्क बाउचर ने रोहित शर्मा का साथ देने के टीम का साथ छोड़ने का फैसला कर लिया है. की सबसे सफल टीम मुंबई इंडियंस ने शुक्रवार को इसकी पुष्टि कर दी कि साउथ अफ्रीका के पूर्व विकेटकीपर बल्लेबाज मार्क बाउचर उनके नए मुख्य कोच होंगे. जयवर्धने लेंगे.

पहले साथ साथ

आईपीएल 2023 नेतृत्व में टीम मैदान पर उतरेगी. सप्ताह के शुरुआत में साउथ अफ्रीका क्रिकेट ने पुष्टि कर थी कि टी बाद बाउचर अपना पद छोड़ देंगे. 2019 साउथ अफ्रीका क्रिकेट बोर्ड ने बाउचर को मुख्य कोच नियुक्त किया था, जहां उनके नेतृत्व में साउथ अफ्रीका ने 11 टेस्ट, 12 वनडे और 23 टी20 में जीत हासिल की. अफ्रीका ने बाउचर के साथ 4 साल का करार किया था, जो अगले साल यानी 2023 में भारत में होने वाले वर्ल्ड कप तक का , मगर उन्होंने पहले ही टीम का साथ छोड़ने का फैसला कर लिया.

भी पढ़ें



2 मुंबई के बेहद खराब

की तरफ से जारी बयान में बाउचर ने कहा कि इंडियंस का मुख्य कोच बनना सम्मान की बात है. मुंबई इंडियंस की बात करें तो 5 बार की चैंपियन का पिछला 2 सीजन काफी निराशजनक रहा. 2021 टीम 5वें स्थान पर रही थी, जबकि इस सीजन मुंबई की टीम 10 टीमों में सबसे पायदान पर रही थी. की टीम को 2022 में 10 मैचों में हार का सामना करना पड़ा था. महज 4 मैच ही जीत पाई थी. टीम ने 2013, 2015, 2017, 2019 और 2020 का खिताब था. 2022 से पहले आईपीएल की सबसे सफल टीम में बड़े बदलाव किए गए थे. पंड्या, क्रुणाल पंड्या जैसे कई बड़े खिलाड़ियों को फ्रेंचाइजी ने रिलीज कर दिया था. बदलाव भी टीम को राह पर नहीं ला पाए.

See also  India vs Pakistan Live Cricket Score, T20 World Cup 2022: No sign of rain so far in Melbourne


RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments