Thursday, October 6, 2022
HomeEntertainmentदूसरों की खुशियों से जलती हैं Ratan Raajput, बोलीं- मैं महान नहीं,...

दूसरों की खुशियों से जलती हैं Ratan Raajput, बोलीं- मैं महान नहीं, जल कुकड़ी इंसान हूं – Ratan Raajput latest Jealous Video On Youtube says i have failed in live tv actress tmovb

Ratan Raajput New Video: ‘अगले जनम मोहे बिटिया ही ‘ राजपूत ने खुद शेयर की है. एक ऐसा राज शेयर किया है, जिसे जानने के हैरत में पड़ने वाले हैं. आप में से कई लोग ऐसे भी होंगे, जो शायद सच जानने के बाद रतन को लेकर अपनी सोच बदल लें. का कहना है कि उन्हें दूसरों की सफलता से जलन होती है.

को क्यों होती है जलन?
की पॉपुलर एक्ट्रेस रतन राजपूत नया वीडियो आ चुका है. में रतन राजपूत ने उनसे जुड़ा एक बड़ा सीक्रेट शेयर किया है. में रतन राजपतू कहती हैं, मैं अपनी हार से जलन से परेशान हूं. वीडियो है. पर मैंने उसे शेयर नहीं किया, क्योंकि मुझे लगता है लोग मुझे जज करेंगे.

रतन बताती हैं कि महान बनने की बहुत कोशिश की, में वो नहीं, बल्कि जल कुकड़ी हैं. ये बताते हुए उन्होंने अपने फैंस से भी पूछा है कि कितने लोग ऐसे हैं, जो उनकी तरह जल कुकड़ी हैं. बात करते हुए उन्होंने कहा कि वो अपनी हार से ज्यादा वाली की जीत से परेशान होती हैं.

खुशियों से परेशान हैं रतन
राजपूत बताती हैं कि अगर वो एग्जाम में फेल और सामने वाला पास हो , तो उन्हें काफी बुरा लगता है. तौर पर उन्हें दूसरों खुशियों से परेशानी है. कहती हैं कि मेरे अंदर बहुत जलन है. ये सोच कर अच्छा महसूस नहीं कर रही हैं कि इतनी जलन भरी हुई है. इतनी हैं. बताते हुए उन्होंने कहा कि वो साइकोलॉजी के एग्जाम काफी मेहनत कर रही थीं. ना कहीं कुछ कमी रह गई, जिस वजह से क्लियर करने से चूक गईं.

See also  अनुपम खेर ने की जिगरी दोस्त रजनीकांत की तारीफ, राष्ट्रपति भवन में की मुलाकात कहा, 'आप जैसा कोई नहीं...'

होता है जब आप दिल से किसी चीज की तैयारी करें और वो काम ना हो, थोड़ी बहुत जलन आ जाती है. कई तरह की हो सकती है. कि रतन जल्द ही इससे दुविधा से बाहर निकलकर अपना देसी अंदाज दिखाएंगी.

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments