Wednesday, February 8, 2023
HomeEntertainmentदुनिया का सबसे महंगा है ये स्पेशल रिजॉर्ट, सिर्फ एक रात रुकने...

दुनिया का सबसे महंगा है ये स्पेशल रिजॉर्ट, सिर्फ एक रात रुकने के लिए देने होंगे इतने रुपए | Ultra-Luxury Resort Most Expensive in the World

महँगा रिज़ॉर्ट: रिज़ॉर्ट में 90 पूल, 22 वीं मंजिल पर एक इन्फिनिटी पूल, हेस्टन ब्लुमेंथल, जोस एंड्रेस, गैस्टन एक्यूरियो, कोस्टास स्पिलियाडिस और एरियाना बंडी के लिए सेलिब्रिटी बैक रेस्तरां हैं।

महंगा अल्ट्रा-लक्जरी रिसॉर्ट: आपने दुनिया के कई महंगे होटलों के बारे में जरूर सुना होगा, लेकिन क्या आप जानते हैं कि दुनिया का सबसे महंगा रिसॉर्ट कौन सा है और कहां है? यहां एक रात रुकने के लिए आपको एक लाख डॉलर खर्च करने होंगे। यह होटल दुबई का अल्ट्रा-लक्जरी रिसॉर्ट है अटलांटिस रॉयल होटल यह निवास पॉप आइकन बियोंस को दान में दिया गया था। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, 21 जनवरी को होटल के अधिकारियों का हवाला देते हुए कहा गया था कि इस संपत्ति की कीमत केवल एक रात के लिए 1 लाख डॉलर यानी 80,97,625 रुपये है.

अमेरिकी गायक-गीतकार और कुछ अन्य विश्व हस्तियों के साथ 21 जनवरी को अटलांटिस रॉयल के उद्घाटन पर एक संगीत कार्यक्रम किया। इस होटल के लिए कमरों की बुकिंग फरवरी में शुरू हो जाती है। रॉयल हवेली आवास में चार शयनकक्ष हैं और आसन्न इन्फिनिटी पूल के साथ एक शानदार खुली हवा वाली जगह है। इसके अलावा, दो मंजिला पेंटहाउस में 100 साल पुराने जैतून के पेड़ और एक छत के साथ एक निजी फ़ोयर है।

आज की बड़ी खबर

होटल 43 मंजिला ऊंचा है

दुनिया के सबसे प्रसिद्ध कलाकार, ग्लोबल आइकन बियॉन्से ने इस होटल के लॉन्च इवेंट में परफॉर्म करने के लिए 24 मिलियन डॉलर लिए हैं। ब्रिटिश गायक रोबी विलियम्स और डीजे स्वीडिश हाउस भी प्रदर्शन करते हैं। रिज़ॉर्ट से अरब सागर और पाम द्वीप के शानदार नज़ारे दिखाई देते हैं। 43 कहानियों की ऊँचाई पर स्थित, होटल में 90 स्विमिंग पूल, 22 वीं मंजिल पर एक इन्फिनिटी पूल, हेस्टन ब्लुमेंथल, जोस एंड्रेस, गैस्टन एक्यूरियो, कोस्टास स्पिलियाडिस और एरियाना बंडी के लिए सेलिब्रिटी बैक रेस्तरां हैं।

See also  Shah Rukh Khan Mannat Lit Up With Lamps And Lights On Diwali | दिवाली के मौक़े पर रोशनी से नहाया 'मन्नत', करीना ने परिवार संग दीपावली की तस्वीरें कीं शेयर

इसे भी पढ़ें

इस रिजॉर्ट को 8 साल में बनाया गया था

अटलांटिस दुबई के प्रबंध निदेशक टिम केली का कहना है कि अटलांटिस द रॉयल को दुनिया के सबसे बड़े अल्ट्रा-लक्जरी मनोरंजन रिसॉर्ट के रूप में पेश करने का समय आ गया है। ग्लोबल सुपरस्टार बियॉन्से यहां इस शानदार रिजॉर्ट को अविस्मरणीय तरीके से लॉन्च करने के लिए आई थीं। अटलांटिस द रॉयल को विशेष रूप से कल्पना की सीमाओं को चुनौती देने और अल्ट्रा-लक्जरी यात्रा के अर्थ को फिर से परिभाषित करने के लिए डिज़ाइन किया गया है। जो 8 साल में बनकर तैयार हुआ है।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments