Thursday, September 29, 2022
HomeEntertainmentदीपिका पादुकोण या कृति सेनन, कौन होगी कार्तिक आर्यन की हीरोइन? -...

दीपिका पादुकोण या कृति सेनन, कौन होगी कार्तिक आर्यन की हीरोइन? – Deepika Padukone to Kriti Sanon Kartik Aaryan heroine for Aashiqui 3 tmovk

आर्यन ने कुछ दिनों ही फिल्म ‘आशिकी 3’ की अनाउंसमेंट की थी. बीच इस फिल्म को काफी बज बन था. आर्यन के फैन्स खुश हो गए थे कि एक्टर ‘आशिकी’ फ्रैंचाइजी फिल्म में नजर आएंगे. की छवि तो कार्तिक आर्यन की पहले से ही बनी हुई है. दिलचस्प होगा कि आखिर वह फिल्म में अपने चार्मिंग लुक्स से तरह तड़का लगाते हैं. कि टीवी एक्ट्रेस जेनिफर विंगेट, कार्तिक आर्यन के अपोजिट में बतौर हीरोइन नजर आएंगी. में मेकर्स ने इसपर चुप्पी तोड़ते हुए कहा कि नहीं इस रेस में नहीं हैं.

रहे तीन नाम पर चर्चा
अब कहा जा रहा है कि कार्तिक आर्यन की फिल्म ‘आशिकी 3’ में दीपिका पादुकोण और कृति सेनन नजर आ सकती हैं. हालांकि, अबतक कन्फर्म नहीं हुआ है कि दोनों में से कौन सी एक्ट्रेस इस रोल के लिए पक्की हुई हैं. को फिल्म से जुड़े एक सूत्र के हवाले से पता चला कि टीम अभी कास्ट को लेकर बातचीत कर रही है. भी फाइनल टच दिया जा रहा है. भी काम हो है. कुछ इस तरह की एल्बम बनेगी जो सालों-साल लोगों के जहन में रहेगी. समय बज बना हुआ है कि टीम तीन फीमेल एक्ट्रेसेस पर चर्चा कर रही है. पादुकोण, सेनन और श्रद्धा कपूर का है. में से एक एक्ट्रेस, आर्यन की लीड हीरोइन पर साइन किया जाएगा.

राहुल रॉय और अनु अग्रवाल स्टारर ये लव बॉलीवुड की रोमांटिक फिल्मों में गिनी जाती है और ‘अब तेरे बिन जी हम’ गाना बहुत बड़ा चार्टबस्टर था. कार्तिक की ‘आशिकी 3’ वाली अनाउंसमेंट में गौर करने वाली एक बात यह भी है इसका ‘3’ आग के एनीमेशन के साथ लिखा हुआ है. वीडियो के साथ फिल्म अनाउंस करते हुए कार्तिक आर्यन ने लिखा, ‘अब तेरे बिन जी लेंगे हम, जहर जिंदगी का पी लेंगे … आशिकी 3. यह बहुत दिल दहला देने वाली होगी!! दा (अनुराग बसु) के साथ मेरी पहली फिल्म.’

‘आशिकी 3’ कब से शुरू हो रही है कब रिलीज होगी इस बारे कोई जानकारी तो सामने में साथ होने वाली एक्ट्रेस का नाम अनाउंस है. फैन्स के लिए फिल्म का करना बहुत होने वाला है. कार्तिक की बात करें तो कृति सेनन के साथ उनकी फिल्म ‘शहजादा’ 10 2023 को रिलीज होगी. बाद कार्तिक, अडवाणी साथ फिल्म ‘सत्यप्रेम की कथा’ में भी नजर आएंगे.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments