Friday, September 30, 2022
HomeEntertainmentदीपिका-कटरीना से बदला लेने के लिए शादी करना चाहते हैं करण जौहर!...

दीपिका-कटरीना से बदला लेने के लिए शादी करना चाहते हैं करण जौहर! – Karan Johar upset Deepika Padukone Katrina Kaif did not invite destination weddings tmovp

जौहर भले ही खुद शादी ना करना चाहते हों, बॉलीवुड के शादी की खबर उन्हें रहती है. यह भी बोल चुके हैं कि अगर उन्होंने कभी शादी तो यह बदले के लिए होगी. ने अब सेलिब्रिटीज की प्राइवेट शादी और छोटी गेस्ट लिस्ट के में बात की है.

-कटरीना से नाराज हैं करण?

‘कॉफी विद करण 7’ के लेटेस्ट एपिसोड में करण जौहर ने कहा कि वह बदले की वेडिंग प्लान कर रहे हैं. कि वह शादी करेंगे ताकि वह उन में से किसी भी सेरेमनी ना बुलाएं, उन्हें इनवाइट नहीं किया था. हालांकि करण ने दीपिका पादुकोण और कटरीना कैफ नाम नहीं लिया, लेकिन फिर भी माना जा रहा है प्रोड्यूसर दोनों एक्ट्रेसेज से नाराज है.

और कटरीना की शादी इंडस्ट्री सबसे पॉपुलर में से हैं. ने साल 2018 में शादी की थी. वहीं कटरीना ने 2021 में राजस्थान के सवाई माधोपुर में शादी की थी. की शादी प्राइवेट सेरेमनी में हुई थी और दोनों ने मीडिया नजरों से खुद को कोसों दूर रखा था.

सबसे शादियां

दोनों हो शादियों में नहीं बुलाया गया था. शादी में करीबी दोस्त और रिश्तेदार शामिल हुए थे. वहीं कुछ बॉलीवुड सेलेब्स ने की शादी शिरकत की थी. करण को ‘बेटी’ आलिया भट्ट की शादी देखा था. की खुशी को किया था.

जौहर इन दिनों ‘कॉफी विद करण 7’ में नजर रहे हैं. शो के लेटेस्ट एपिसोड सोनम कपूर और अर्जुन कपूर को देखा गया था. अलावा शो में आमिर , करीना कपूर, विजय देवरकोंडा, अनन्या पांडे, भट्ट और रणवीर सिंह को देखा जा है.

See also  Comedian Raju Srivastava Continues To Be On Life Support, Is Critical

अपने चैट शो के अलावा करण, फिल्म ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ को भी डायरेक्ट कर रहे हैं. इस फिल्म के हीरो-हीरोइन रणवीर सिंह और आलिया हैं. उनके साथ धर्मेंद्र, आजमी और बच्चन आएंगे. 2023 होगी.

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments