Friday, September 30, 2022
HomeBreaking News'दिल्ली की नई आबकारी नीति में KCR परिवार की भूमिका', MP प्रवेश...

‘दिल्ली की नई आबकारी नीति में KCR परिवार की भूमिका’, MP प्रवेश वर्मा का आरोप – new excise policy bjp mp pravesh verma trs k chandrashekhar rao manish sisodia ntc

राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली की नई आबकारी नीति को आम आदमी पार्टी (MONKEY) और भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के बीच जुबानी जंग चल रही है. के सांसद प्रवेश सिंह वर्मा ने रविवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस कर आम आदमी पर हमला बोला तेलंगाना के के चंद्रशेखर राव के परविवार को भी घेरा.

बीजेपी सांसद प्रवेश वर्मा ने तेलंगाना के मुख्यमंत्री चंद्रशेखर राव इस विवाद न केवल घसीट लिया, बल्कि सीधे-सीधे के परिवार पर भी आरोप लगाया. आरोप लगाया कि केसीआर के परिवार के लोग आबकारी नीति बनाए जाने के लिए दिल्ली के एक फाइव स्टार होटल में हुई में शामिल हुए थे. ने दावा किया कि के ओबेरॉय होटल में स्वीट बुक किया गया था.

कि केसीआर ने स्वीट बुक कराया था. परिवार के लोग प्राइवेट प्लेन से दिल्ली आते थे. ने दावा किया कि एक्साइज विभाग के अफसर और कमिश्नर, उपमुख्यमंत्री कुछ लीकर और पॉलिटिकल परिवार केसीआर के इस मीटिंग में शामिल होते थे. कि स्वीट केसीआर की से बुक कराया था. दिल्ली की ही तरह पॉलिसी चलती है.

वर्मा ने कहा कि ही एक्साइज पॉलिसी पश्चिम बंगाल में भी लागू है. भी है कि केसीआर के परिवार ने पंजाब में ही नीति लागू कराई. उन्होंने यहां तक ​​​​ दिया कि मनीष सिसोदिया और उनकी पत्नी ने 2014 से 2021 के बीच अपने इलाज पर 22 लाख 61 हजार 120 रुपये खर्च किए. वर्मा ने दावा किया कि वे 12 बार अपोलो अस्पताल गए. नहीं . , और बच्चो का इलाज वे बाहर हैं.

नेता मनजिंदर सिंह सिरसा ने भी तंज करते हुए कहा कि देख तेरे की हालत क्या हुई इंसान, बदल गया इंसान. से ही सारी गड़बड़ शुरू हुई. जो केसीआर की बेटी हैं, ब्रदर्स को आईं. गोवा इलेक्शन से पहले एडवांस पैसे दिए गए. 150 गए. के ही अमन ढल और दूसरे कारोबारियों को होल लाइसेंस दे दिया गया.

See also  Shrikant Tyagi Bail Plea Rejected In Fraud Case By Court Victim Appeals - Shrikant Tyagi: धोखाधड़ी मामले में श्रीकांत त्यागी की जमानत याचिका खारिज, पीड़िता ने लोगों से की ये अपील

प्रवेश पर किया पलटवार

MONKEY आतिषी ने BJP सांसद प्रवेश वर्मा के आरोप पर पलटवार किया है. आतिषी ने कहा कि कहूं कि वर्मा, मनजिंदर सिरसा ने साथ दिल्ली के में बैठकर अलग कंपनियों से 10 हजार करोड़ कैश लिया, तो क्या कहेंगे. कम अपने पिता की लिगेसी का तो खयाल रखें.

TRS भी दिया जवाब

बीजेपी सांसद प्रवेश वर्मा और मनजिंदर सिरसा की से केसीआर पर लगाए गए आरोप को लेकर तेलंगाना राष्ट्र एम कृषांक प्रतिक्रिया व्यक्त है. कहा कि बीजेपी सांसद की ओर से दिल्ली की एक्साइज पॉलिसी को लेकर नेताओं और तेलंगाना सरकार का नाम घसीटा गया. इससे ये साबित होता है कि पूरी ED और ED की छापेमारी बीजेपी करा रही है.

प्रवक्ता ने कहा कि ये साफ हो गया है कि बीजेपी के नेता ईडी को अपने फायदे के लिए गाइड कर रहे हैं. उन्होंने ये भी कहा कि यदि TRS और तेलंगाना सरकार से जुड़े नाम सार्वजनिक किए जाने थे तो पहले ईडी को करना चाहिए. , ने आरोप खारिज भी नहीं किए.

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments