Sunday, September 25, 2022
HomeSports"दिखता नहीं क्या चोमू"- बुमराह की पत्नी Sanjana Ganesan ने उड़ाया ट्रोलर्स...

“दिखता नहीं क्या चोमू”- बुमराह की पत्नी Sanjana Ganesan ने उड़ाया ट्रोलर्स का मजाक – i don t see what chomu bumrah s wife sanjana ganesan mocks the trollers

: गेंदबाज जसप्रीत बुमराह की पत्नी और मशहूर खेल एंकर संजना गणेशन इन दिनों सोशल मीडिया पर जोरदार रिप्लाई करने के कारण चर्चा में आ गई है। दिनों ही संजना ने पति बुमराह के साथ एक पुरानी फोटो सोशल मीडिया पर पोस्ट की थी। एक ट्रोलर जोकि एशिया कप में भारत की दयनीय हालत से यकीनन निराश था, ने बुमराह और संजना की फोटोपर अनावश्यक कमेंट कर दिया जिससे संजना गुस्सा हो गई।

उक्त फोटो में यह कपल एक समुद्र के बीच एक नाव पर बैठे दिख रहे हैं। संजना ने इस फोटो के साथ कैप्शन दी थी- जसप्रीत और मेरी एक प्यारी सी थ्रोबैक (पुरानी) तस्वीर। मेरे स्नीकर्स इस तस्वीर के असली सितारे हैं। इस पर सैफ खान नामक ट्विटर अकाऊंट से कमेंट आया- वहां इंडिया की म.. ब… हुई पड़ी है और यह घमू रहे हैं। महज तीन मिनट के अंदर ही संजना का रिप्लाई आ गया। उन्होंने लिखा- थ्रोबैक फोटो है, दिखता नहीं क्या चोमू आदमी (यह एक थ्रोबैक फोटो है, क्या आप यह देख नहीं सकते मूर्ख)।

का यह चुटीला अंदाज प्रशंसकों ने बहुत पसंद किया और फैंस ने कमेंट करने वाले उक्त लड़के की जमकर क्लास लगाई। प्रशंसक ने लिखा- जरूरत थी। बिना कुछ लिए परिवारों को शामिल करते हैं। स्थान रखें।

रुकी। स्टोरी पर एक संदेश भी छोड़ा। उन्होंने लिखा- एक बार में एक ‘चोमू आदमी’ को हटाकर ‘इंटरनेट को एक बेहतर जगह बनाने’ की कसम खाई।

Chomu Admi, Jasprit Bumrah, Sanjana Ganesan, Mocking the Trolls, Team India, Cricket News in Hindi, Asia Cup 2022, चोमू आदमी, जसप्रीत बुमराह, संजना गणेशन, ट्रोलर्स का मजाक उड़ाते हैं, टीम इंडिया, क्रिकेट समाचार हिंदी में, एशिया कप 2022

संजना ने अपने इंस्टा पर लिखा- हालांकि मुझे लगता है कि इंटरनेट ट्रोल के लिए खड़ा होना है, मैं किसी के धर्म, राष्ट्रीयता, जातीयता या पहचान को मामले में खींचने से सहमत और मैं ईमानदारी से आपसे ऐसा करने पर विचार आग्रह हूं। इंटरनेट ट्रोल वैसे नहीं हैं जैसे वे अपने धर्म, जातीयता या राष्ट्रीयता के कारण हैं, यह केवल सामान्य ज्ञान की कमी है। एक समय में एक चोमू आदमी को हटाकर इंटरनेट को एक बेहतर जगह बनाने का प्रयास जारी रखने का वादा करती हूं।


See also  Pak Vs Afg India Out Of Asia Cup Pakistan Beats Afghanistan By 1 Wicket Reach Final Naseem Shah Hits Two Sixes - Pak Vs Afg: भारत एशिया कप से बाहर, नसीम शाह के छक्कों से फाइनल में पाकिस्तान, अफगानिस्तान अंतिम ओवर में हारा
RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments