Tuesday, February 7, 2023
HomeEducationदरभंगा: शिक्षा मंत्री की अर्थी निकालकर बीच सड़क किया दाह संस्कार, रामचरितमानस...

दरभंगा: शिक्षा मंत्री की अर्थी निकालकर बीच सड़क किया दाह संस्कार, रामचरितमानस पर टिप्पणी से बीजेपी का फूटा गुस्सा – In Darbhanga education minister was cremated in the middle of the road after taking out his bier BJP got angry due to comment on Ramcharitmanas lclcn

बिहार शिक्षा मंत्री द्वारा रामचरितमानस पर की गई आपत्तिजनक टिप्पणी पर राजनीत छिड़ी हुई है है है है है है. बीजेपी बिहार के शिक्षा मंत्री के बहाने बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर हमलावर है है. इसी बुधवार को बीजेपी से एमएलसी हरि साहनी के नेतृत्व में दरभंगा में शिक्षा मंत्री का अर्थी निकाली गयी गयी.

इस अ ike जुलूस में सनातन धर्म के रीति रीति रिवाज से मुखाग्नि दी गई. बीजेपी कार्यक कार्यक ie यक यक ओं हाथ में अग्नि के साथ कफन और उतरी उतरी डाल रखे थे थे थे. शिक्षा की यह शव यात्रा दरभंगा के लहेरियास लहेरियास लहेरियास लहेरियास टावर चलकर लोहिया चौक तक तक गई गई गई. इसके लोगों ने शिक्षा मंत्री के पुतला का बीच सड़क पर दाह दाह कर कर दिया. पूरे यात्रा के दौरान शिक्षा मंत्री और बिहर बिहार सरकार के खिलाफ लोगों ने जमकर नारेबाजी की की.

There are several options for creating an account.

How to earn your money

शव यात्रा शामिल बीजेपी के एमएलसी हरि सहनी ने बताया कि जैसे ही नेताओं का जनाधार घट जाता है है ही नेता सनातन धर्म पर आपत्तिजनक टिप्पणी कर मीडिया में बटोरने लगते हैं हैं. उन्होंने नेताओं को चेतावनी देते हुए कहा सनातन धर्म के मानने वाले लोगों के धैर्य की परीक्षा न लें लें. सनातन को मानने वाले लोग ही सनातन धर्म पर हमला कर रहे हैं हैं. .

शिक्षा चंद्रशेख चंद्रशेख ie ने रामचरितमानस रामचरितमानस को बताया था नफरत फैलाने वाला ग्रंथ ग्रंथ ग्रंथ ग्रंथ ग्रंथ ग्रंथ ग्रंथ ग्रंथ ग्रंथ ग्रंथ ग्रंथ ग्रंथ ग्रंथ ग्रंथ ग्रंथ ग्रंथ

दरअसल, बिहार शिक्षा मंत्री चंद्रशेख चंद्रशेख ie ने रामचरितमानस रामचरितमानस को नफरत फैलाने वाला ग्रंथ बताया था था था था था था था था था था था था था था था था था था था था था था था बताया बताया बताया बताया बताया बताया बताया बताया बताया बताया बताया बताया बताया बताया बताया नालंदा विश्वविद्यालय के दीक्षांत समारोह में छात्रों को संबोधित करते हुए उन्होंने रामचरितमानस को समाज को बांटने वाल वाल वाल ASC ग्रंथ था था.

See also  Ind Vs Nz 2nd T20 Live:भारतीय फिरकी में फंसे कीवी, तीसरा झटका लगा, हुड्डा-चहल और सुंदर को एक-एक विकेट - Ind Vs Nz Live Score: India Vs New Zealand 2nd T20 Today Match Live Cricket Scorecard News Updates In Hindi

बयान के बाद जब उनसे इस संबंध संबंध में में सवाल किया गया गया उन्होंने रामच रामच रामच रामच रामच को लेकर कहे गए अपने शब शब शब शब को सही बत बताया. There are several ways you can earn your money.

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments