Thursday, September 29, 2022
HomeEntertainmentताली बजाते हुए जताई खुशी, कहा- आखिरकार नरक चली गई बूढ़ी औरत...

ताली बजाते हुए जताई खुशी, कहा- आखिरकार नरक चली गई बूढ़ी औरत | Argentinian TV host sparks disgust after insulting Queen Elizabeth II moments before her death

  • Hindi news
  • International
  • Argentine TV presenter is horrified after insulting Queen Elizabeth II just before her death

आयर्सघंटा पहले

  • लिंक

के टीवी एंकर का एलिजाबेथ द्वितीय की मौत का जश्न मनाने का वीडियो सामने आया है। नाम सैंटियागो कुनेओ है। एंकर तालियां बजाकर महारानी की मौत पर खुशी जता रहा है। का अपमान करते हुए एंकर कहता है कि सही व्यक्ति की मौत हो गई है और बूढ़ी औरत आखिरकार नरक में चली ही गई।

आसपास के लोग भी मना रहे खुशियां
वीडियो में देखा जा रहा है कि टीवी एंकर के साथ-साथ उसके आसपास पैनल में बैठे लोग भी तालियां बजा रहे हैं। सैंटियागो महारानी की आलोचना करते हुए उनके लिए अपमान जनक शब्द बोल रहा है। का कहना है कि वो कई सालों से एलिजाबेथ की मौत का इंतजार कर रहा था।

एलिजाबेथ द्वितीय की मौत का जश्न एंकर कुनेओ ने शैंपेन की बोतल खोलकर मनाया।

एलिजाबेथ द्वितीय की मौत का जश्न एंकर कुनेओ ने शैंपेन की बोतल खोलकर मनाया।

हरकत पर कई लोगों ने जताई नाराजगी
में यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है। लोगों ने एंकर की इस हरकत पर नाराजगी जताई है। एक यूजर कहता है कि हम समझ सकते हैं कि एंकर को रॉयल फैमिली से चिढ़ है, लेकिन इसका मतलब यह नहीं कि वह मरे हुए व्यक्ति का अपमान करे।

सी बात है कि एंकर ने ये सब टीआरपी पाने के लिए किया है। यह आदमी थोड़ा भी होशियार होता तो कभी भी दुनिया से जाने वाले का अपमान नहीं करता।

ने महारानी की मौत पर जताया दुख
वायरल हुए इस वीडियो में कई लोगों ने एंकर की आलोचना करते हुए महारानी एलिजाबेथ को श्रद्धांजलि दी है। यूजर लिखता है कि महारानी एलिजाबेथ के निधन की खबर सुनकर मुझे गहरा दुख हुआ है। महान थीं।

महारानी एलिजाबेथ को श्रद्धांजलि देते हुए पैडिंगटन बियर ने नाम के यूजर ने लिखा कि 'धन्यवाद महोदया, हर चीज के लिए।'

महारानी एलिजाबेथ को श्रद्धांजलि देते हुए पैडिंगटन बियर ने नाम के यूजर ने लिखा कि ‘धन्यवाद महोदया, हर चीज के लिए।’

हुआ महारानी का निधन
महारानी एलिजाबेथ द्वितीय का गुरुवार देर रात निधन हो गया। कुछ वक्त से बीमार थीं। 96 साल की महारानी स्कॉटलैंड के बाल्मोरल कासल में रह रही थीं। अंतिम ली। सबसे लंबे समय तक (70 साल) ब्रिटेन की क्वीन रहीं। अब प्रिंस विलियम 40 साल की उम्र में ब्रितानी सिंहासन के उत्तराधिकारी बन गए हैं। पिता प्रिंस चार्ल्स (73 साल) अब किंग हो गए हैं।

See also  Queen Elizabeth II Funeral LIVE Updates, Queen Death, British Queen Updates, UK Queen Funeral, September 19
RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments