Tuesday, February 7, 2023
HomeEntertainmentतारक मेहता को टक्कर देने आए शो के एक्स डायरेक्टर, नए शो...

तारक मेहता को टक्कर देने आए शो के एक्स डायरेक्टर, नए शो का प्रोमो किया शेयर – Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah fame Malav Rajda announce new comedy show Professor Pandey Ke Paanch Parivaar tmovk

लोकप्रिय टीवी सिटकॉम ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ के प्रशंसकों के लिए एक रोमांचक खबर है। जी हां, रुकिए, हम अभी बात कर रहे हैं… दरअसल, शो के पूर्व डायरेक्टर मालव राजदा ने खुद एक नए कॉमेडी शो का ऐलान किया है। शो का नाम है ‘प्रोफेसर पांडेज फाइव फैमिलीज’। जैसा कि नाम से पता चलता है, यह कुछ ही समय में दर्शकों के बीच हिट हो सकता है। कहा जाता है कि शो में नजर आने वाली नटखट बातें और परिवार की नोंक-झोंक दर्शकों को खूब गुदगुदाएंगी. कहना गलत नहीं होगा कि ये शो तारक मेहता को कहीं छोड़ सकता है.

मालव एक नया शो लाता है
कुछ दिनों पहले मालव ने राजदा से कहा था कि वह तारक मेहता शो से अलग हो गए हैं। और अब जब उन्होंने अपने नए शो की घोषणा की है, तो तारक मेहता के निर्माताओं और निर्देशकों में थोड़ी खलबली मच गई है। मालव राजदा ने प्रोफेसर पांडे के पांच परिवार का प्रोमो भी शेयर किया।

दिलचस्प प्रोमो
प्रोमो में एक बेहद दिलचस्प किस्सा दिखाया गया है। नंदू (संदीप आनंद) सुबह अपने स्कूटर से काम पर जाता है, तभी उसके रिश्तेदार उससे आधे रास्ते में कहीं छोड़ने का अनुरोध करते हैं। नंदू कहता है कि वह थोड़ा देगा, लेकिन इतने लोग एक स्कूटर पर कैसे आते हैं। फिर क्या नंदू की बीवी स्कूटर स्टार्ट करके चली जाती है और नंदू वहीं रह जाता है। जब आप नंदू का स्कूटर देखेंगे तो आपको भिड़े का स्कूटर जरूर याद आएगा, यह वादा है।

मालव ने प्रोमो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा कि वह पिछले 14 सालों से रात 8:30 बजे दर्शकों को गुदगुदा रहे हैं. और वह इस बात को लगातार जारी रखना चाहते हैं। वह दंगल 2 चैनल पर एक नया शो लेकर आ रहे हैं जो तारक मेहता के शो के समय में दिखाई देगा। परिवार की कहानी बहुत दिलचस्प है और आपके दांतों को गुदगुदी करेगी और आपको एक रोलरकोस्टर की सवारी पर ले जाएगी।

स्टार कास्ट की बात करें तो इसमें संदीप आनंद के साथ जय पाठक, सोनू चंद्रपाल, जयश्री सोनी, सोनिया कौर, मधुश्री शर्मा और प्रभा कौर नजर आएंगे. पिछले साल मालव राजदा ने ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ को अलविदा कह दिया था। मालव ने इंटरव्यू में कहा था कि उन्होंने 14 साल में खुद को आगे बढ़ते नहीं देखा। विकास के लिए बदलाव जरूरी है। अब वह तारक मेहता के लिए अपना सर्वश्रेष्ठ देने में भी सक्षम नहीं हैं, इसलिए उन्होंने निर्देशक के रूप में शो को अलविदा कहना अच्छा समझा।


RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments