Wednesday, October 5, 2022
HomeSportsटीम इंडिया को लगा तगड़ा झटका, जिम्बाब्वे के खिलाफ वनडे सीरीज से...

टीम इंडिया को लगा तगड़ा झटका, जिम्बाब्वे के खिलाफ वनडे सीरीज से बाहर होगा ये खिलाड़ी!

Team India: के ऑलराउंडर वॉशिंगटन सुंदर का जिम्बाब्वे दौरे करना संदेह के घेरे में है, टीम इंडिया तीन वनडे मैचों की सीरीज खेलेगी. सुंदर को हाल ही में इंग्लैंड के मैनचेस्टर में लिस्ट ए के दौरान कंधे में चोट लगी थी. राहुल की अगुवाई वाली भारतीय टीम वीवीएस लक्ष्मण को मुख्य कोच रूप में लेकर शनिवार सुबह जिम्बाब्वे के लिए रवाना होगी. एक रिपोर्ट में कहा गया है कि सुंदर अपनी फिटनेस कारण संदेह के घेरे में हैं.

से बाहर होगा ये खिलाड़ी!

बुधवार को ओल्ड ट्रैफर्ड में लंकाशायर और वॉरस्टरशायर के बीच रॉयल लंदन वनडे मैच दौरान मैदान फिल्डिंग करते हुए सुंदर को कंधे में चोट लग थी. लंकाशायर काउंटी क्रिकेट क्लब ने सोशल मीडिया पर एक अपडेट पोस्ट किया.

कोचिंग का जिम्मा

इस बीच, राष्ट्रीय क्रिकेट अकादमी (NCA) के प्रमुख लक्ष्मण को नियमित कोच की अनुपस्थिति में टीम लिए कहा है, जो अभी इंग्लैंड, वेस्टइंडीज और यूएसए के दो महीने के दौरे से लौटे हैं. की यात्रा करने वाले सहयोगी स्टाफ के अन्य सदस्यों में और हृषिकेश कानिटकर शामिल हैं.

एशिया कप से पहले कुछ मैच खेलने को मिलेंगे

रूप से, वह केएल राहुल की कप्तानी पहले घोषित 15 सदस्यीय टीम में शामिल थे. पता चला है कि राहुल को द्रविड़ के पर यह करने के उद्देश्य से जोड़ा गया था कप से पहले कुछ मैच खेलने को मिलेंगे.

क्लब में होंगे मैच

भारत 18, 20 और 22 अगस्त को हरारे स्पोर्ट्स में जिम्बाब्वे में आईसीसी सुपर लीग के हिस्से के रूप में तीन वनडे मैच खेलेगा. जिम्बाब्वे हाल ही में अच्छी फॉर्म में है और उन्होंने 10 अगस्त को समाप्त वनडे और टी दोनों में बांग्लादेश को हराया.

See also  Ashneer Grover Posts "Delhi Boys" Pic With Virat Kohli, Twitter Is Curious

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर


RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments