Friday, September 30, 2022
HomeSportsटीम इंडिया के '10वीं पास' ने पाकिस्तान से मिली हार में भी...

टीम इंडिया के ’10वीं पास’ ने पाकिस्तान से मिली हार में भी मनवाया लोहा

पाकिस्तान के खिलाफ हारे मैच में भी अपनी काबिलियत का लोहा मनवाने वाले बिश्नोई 5 सितंबर 2022 को पूरे 21 साल के हो गए हैं.

05 Sep 2022 | 15:09

TV9 Bharatvarsh | Edited by: शर्मा


05 Sep 2022 | 15:09




के खिलाफ एशिया कप की दूसरी भिड़ंत में भारत को हार का सामना करना पड़ा.  , पाकिस्तान से मिली इस हार के बाद भी भारत एक खिलाड़ी अपना लोहा मनवाने में कामयाब रहा.  वो है जो पढ़ाई - लिखाई के मामले में अभी 10वीं पास है और आज जिसका जन्मदिन है.  यानी भारतीय टीम अगर जीती होती तो उसके जन्मदिन का जश्न डबल हो सकता था.

के खिलाफ एशिया कप की दूसरी भिड़ंत में भारत को हार का सामना करना पड़ा. , पाकिस्तान से मिली इस हार के बाद भी भारत एक खिलाड़ी अपना लोहा मनवाने में कामयाब रहा. वो है जो पढ़ाई – लिखाई के मामले में अभी 10वीं पास है और आज जिसका जन्मदिन है. यानी भारतीय टीम अगर जीती होती तो उसके जन्मदिन का जश्न डबल हो सकता था.

टीम इंडिया का ये 10वीं पास कोई और नहीं बल्कि युवा लेग स्पिनर रवि बिश्नोई हैं.  पाकिस्तान के खिलाफ हारे मैच में भी अपनी काबिलियत का लोहा मनवाने वाले बिश्नोई 5 सितंबर 2022 को पूरे 21 साल के हो गए हैं.

टीम इंडिया का ये 10वीं पास कोई और नहीं बल्कि युवा लेग स्पिनर रवि बिश्नोई हैं. पाकिस्तान के खिलाफ हारे मैच में भी अपनी काबिलियत का लोहा मनवाने वाले बिश्नोई 5 सितंबर 2022 को पूरे 21 साल के हो गए हैं.

5 फीट 7 इंच लंबे रवि बिश्नोई का जन्म 5 सितंबर 2000 को हुआ था.  भारत के लिए अपना पहला मैच फरवरी 2022 में वेस्ट इंडीज के खिलाफ खेला था.  तब से 4 सितंबर को पाकिस्तान के खिलाफ खेले T20I मैच तक बिश्नोई 10 मैच खेल चुके हैं, जिसमें उनके नाम 16 विकेट दर्ज हैं.

5 फीट 7 इंच लंबे रवि बिश्नोई का जन्म 5 सितंबर 2000 को हुआ था. भारत के लिए अपना पहला मैच फरवरी 2022 में वेस्ट इंडीज के खिलाफ खेला था. तब से 4 सितंबर को पाकिस्तान के खिलाफ खेले T20I मैच तक बिश्नोई 10 मैच खेल चुके हैं, जिसमें उनके नाम 16 विकेट दर्ज हैं.

कप 2022 में जब भारत और पाकिस्तान दूसरी बार आमने सामने हुए तो ये टूर्नामेंट में रवि बिश्नोई का पहला मैच रहा.  मैच में बिश्नोई को देख लगा ही नहीं कि वो पहला मुकाबला खेल रहे हैं.  चहल, भुवी या दूसरे किसी भी भारतीय गेंदबाज के मुकाबले अच्छी गेंदबाजी की.

कप 2022 में जब भारत और पाकिस्तान दूसरी बार आमने सामने हुए तो ये टूर्नामेंट में रवि बिश्नोई का पहला मैच रहा. मैच में बिश्नोई को देख लगा ही नहीं कि वो पहला मुकाबला खेल रहे हैं. चहल, भुवी या दूसरे किसी भी भारतीय गेंदबाज के मुकाबले अच्छी गेंदबाजी की.

हेडमास्टर पिता के बेटे रवि बिश्नोई ने पाकिस्तान के खिलाफ 4 ओवर में 25 रन दिए और 1 विकेट लिया.  उनकी इकॉनमी 6.50 .  (ALL photo: Twitter)

हेडमास्टर पिता के बेटे रवि बिश्नोई ने पाकिस्तान के खिलाफ 4 ओवर में 25 रन दिए और 1 विकेट लिया. उनकी इकॉनमी 6.50 . (ALL photo: Twitter)






Most read stories


See also  IND vs PAK Asia Cup: जब रोहित शर्मा से हुआ सवाल, ‘पाकिस्तान कब आएगी टीम इंडिया’, मिला मजेदार जवाब - IND vs PAK Asia Cup t20i match rohit sharma press conference india tour of pakistan question tspo
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments