Wednesday, October 5, 2022
HomeSportsटीम इंडिया के खराब प्रदर्शन पर आया सौरव गांगुली का बयान, रोहित...

टीम इंडिया के खराब प्रदर्शन पर आया सौरव गांगुली का बयान, रोहित शर्मा और राहुल द्रविड़ को लेकर कही ये बात

: भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच खेली जा रही तीन मैचों की टी 20 सीरीज में टीम इंडिया पहला मुकाबला हार चुकी है। के बाद कई सवाल उठ खड़े हुए हैं। कप्तान रोहित शर्मा और कोच राहुल द्रविड़ को भी आलोचना का सामना करना पड़ रहा है। टीम इंडिया के खराब प्रदर्शन ने टी 20 वर्ल्ड कप से पहले बीसीसीआई की चिंता बढ़ा दी है। बीच बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली का बड़ा बयान सामने आया है।

जीत का प्रतिशत ज्यादा

ने रोहित की कप्तानी का समर्थन किया है। उन्होंने कहा- ” कप्तान रोहित शर्मा का जीत का प्रतिशत 80 के आसपास है। भारत ने अपने पिछले तीन-चार मुकाबले हारे हैं, लेकिन उससे पहले 35-40 मैचों में से महज पांच या छह में ही हार मिली है।”

उन्होंने कहा- ”मुझे यकीन है कि कप्तान रोहित और कोच राहुल द्रविड़ इसे लेकर चिंतित होंगे कि हमने बड़े टूर्नामेंटों में अच्छा प्रदर्शन नहीं किया है। पर बात भी की जाएगी।” की फॉर्म वापसी पर भी गांगुली ने बयान दिया। उन्होंने विराट के शतक के बारे में कहा, ”यह अच्छी बात है कि विराट ने एशिया कप 2022 में अच्छा प्रदर्शन किया। कि वह लय कायम रखेंगे।”

पर विराम

बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली ने आईसीसी का अध्यक्ष बनने की अटकलों पर भी विराम लगा दिया। उन्होंने कहा- आईसीसी अध्यक्ष पद उनके हाथ में नहीं है। ICC नवंबर महीने में अगला अध्यक्ष चुनेगी। में हुई बैठक के बाद यह तय किया गया कि ग्रेग बार्कले का कार्यकाल इस साल खत्म होने के बाद चुनाव कराए जाएंगे। अध्यक्ष का कार्यकाल एक दिसंबर 2022 से 30 नवंबर 2024 के बीच होगा।

See also  india vs south africa 2nd t20 live score 2 oct 2022 match latest update in hindi

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments