Thursday, February 2, 2023
HomeBusinessटाटा ग्रुप ने कराया अपने निवेशकों का फायदा, तीन साल में 1...

टाटा ग्रुप ने कराया अपने निवेशकों का फायदा, तीन साल में 1 लाख को बना दिया 40 लाख

How does it work?

शेयर में निवेश करने वाले लोगों को कई ब बार कंपनियां से अधिक रिट रिट ie दे देती हैं हैं ।।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।।। Tata Teleservices (Maharashtra) Limited has TTML services for sending data on how to earn your money पिछले सालों में कंपनी का स्टॉक £ 2.50 each levels से £ 100 each levels तक है कि दौरान निवेशकों को को को को को को को को को को को को को को को को को को को को को निवेशकों निवेशकों निवेशकों निवेशकों निवेशकों निवेशकों निवेशकों निवेशकों निवेशकों निवेशकों निवेशकों निवेशकों निवेशकों निवेशकों निवेशकों निवेशकों निवेशकों निवेशकों निवेशकों को 3,900 फीसदी का लाभ हुआ है है।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।

£ 290.15 प्रति के अपने सर्वकालिक उच्च स्तर तक पहुंच गया था था था था था था था था

जनवरी 2022 में £ 290.15 प्रति के अपने सर्वकालिक उच्च स्तर पहुंच पहुंच गया था।।।।।।।।।।।। How to earn your money पिछले महीनों में में टाटा समूह का यह टेलीकॉम स्टॉक ₹ ₹ ₹ से से गिरकर ₹ ₹ के के पर आ गया है है अवधि में लगभग लगभग प्रतिशत प्रतिशत गिरावट आई।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।। from 50% to 50% of the costs 20 hours per day हालांकि, इतनी गिरावट हुई है लेकिन लंबे समय के के निवेशकों को को खूब खूब फायदा कराया है ।। ।। ।। ।। ।। ।। ।। ।। ।। ।। ।। ।। ।। ।। ।। ।। ।। ।। ।। ।। ।। ।। ।। ।। ।। ।। ।। ।। ।। ।। ।। ।। ।। ।। है है है

See also  Adani’s ‘open offer’ route to take control of NDTV: what is it, and how does it work?

₹1 lakh to 40 lbs

बताते चलें पिछले दो वर्षों में में में टीटीएमएल शेयर कीमत कीमत ₹ ₹ ₹ 7.55 प्रति से बढ़कर ₹ ₹ ₹ प्रति प्रति शेयर हो गई है कि इसमें इसमें इसमें इसमें प्रतिशत प्रतिशत की हुई है।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।। पिछले वर्षों में में में यह ₹ ₹ ₹ ₹ ₹ से से ₹ ​​₹ प्रति प्रति के स्तर तक तक बढ़ गया है है समय में लगभग लगभग लगभग 3900 की वृद्धि दर्ज की गई।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।। You pay ₹ 1 lacquerh for ₹ 13 lakh वहीं तीन तीन पहले किसी किसी ने इसमें इसमें इसमें £ 1 lakh लगाए होते तो £ 40 lacquerh होता।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments