Monday, December 5, 2022
HomeSportsटप्पा पड़कर कहर बनी इनस्विंगर, हिल भी नहीं पाया बल्लेबाज, देखें वीडियो

टप्पा पड़कर कहर बनी इनस्विंगर, हिल भी नहीं पाया बल्लेबाज, देखें वीडियो

: सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी (SMAT 2022) के फाइनल में शनिवार को हिमाचल प्रदेश और मुंबई के बीच भिड़ंत हुई। ईडन गार्डंस में खेले गए मुकाबले में हिमाचल प्रदेश ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में 8 विकेट के नुकसान पर 143 रन बनाए।

दौरान मुंबई के गेंदबाज मोहित अवस्थी और तनुष कोटियान का कहर देखने को मिला। मोहित ने 4 ओवर में महज 21 रन देकर 3 विकेट चटकाए तो वहीं तनुष ने 4 ओवर में 15 रन देकर 3 विकेट निकाले। अवस्थी ने अपनी तूफानी गेंदबाजी से हिमाचल प्रदेश के बल्लेबाजों की बखिया उधेड़ दी। खतरनाक इनस्विंगर से बल्लेबाजों पर कहर बरपा दिया।

ने उड़ाए होश

ही नजारा दूसरे ओवर की चौथी गेंद पर देखने को मिला। के विकेटकीपर बल्लेबाज अंकुश बेंस 4 रन बनाकर खेल रहे थे। चौका जड़ चुके थे। के लिए ओवर द विकेट गेंद फेंकने आए। जैसे ही बॉल डाली, ये गेंद टप्पा पड़कर इतनी खतरनाक इनस्विंगर बनी कि अंकुश इससे पहले कि कुछ समझ पाते ये उनके पैड्स से जा टकराई।

की ये इनस्विंगर इतनी घातक थी कि एक पल में ही बल्लेबाज का काम तमाम हो गया। अंपायर मोहित की एलबीडब्ल्यू अपील से संतुष्ट हुए और उन्होंने अंगुली उठाने में देर नहीं की। इसके बाद मोहित ने सुमीत वर्मा को 8 और एकांत सेन को 37 रन पर फंसाकर हिमाचल को बड़ा स्कोर करने से रोक दिया। ने एक विकेट चटकाया।

See also  "Don't Know Why...": Dinesh Karthik On KL Rahul, Washington Sundar's Fielding Blunders

अय्यर संभाला संभाला

मुंबई की बल्लेबाजी की बात करें तो उसके 3 विकेट 9.5 ओवर में 69 रन पर आउट हो गए। पृथ्वी शॉ 8 गेंदों में 11, कप्तान अजिंक्य रहाणे 5 गेंदों में 1 और यशस्वी जयसवाल 28 गेंदों में 27 रन बनाकर आउट हुए। बाद श्रेयस अय्यर ने मुंबई की पारी को संभाल लिया।


RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments