Wednesday, February 8, 2023
HomeBreaking Newsझीलों के शहर भोपाल में प्यारे भजनो से रंग ज़माने आयी जया...

झीलों के शहर भोपाल में प्यारे भजनो से रंग ज़माने आयी जया किशोरी जी, जानिए भोपाल में कहाँ शुरू है भागवत कथा

Bhagwat Katha Wachak Jaya Kishori ji: झीलों के शहर भोपाल में प्यारे भजनो से रंग ज़माने आयी जया किशोरी जी, जानिए भोपाल में कहाँ शुरू है भागवत कथा। अगर आप भागवत कथा का आनंद लेना चाहते हैं तो भेल दशहरा मैदान पहुंच सकते हैं. यहां मेले की रौनक के बीच प्रसिद्ध युवा भजन गायिका जया किशोरी को सुनने सैकड़ों की संख्या में लोग जुट रहे हैं. उन्होंने मीडिया के सवालों के जवाब देते हुए किस अंदाज में अपनी बात रखी? देखिए.

ये भी पढ़े- Hyundai जल्द लांच करेगी छोटा पैक बड़ा धमाका SUV, मार्केट में देगी Tata Punch को कड़ी टक्कर, देखे इसका Attractive लुक

झीलों के शहर भोपाल में अपने प्यारे भजनो से रंग ज़माने आयी है

प्रसिद्ध कथावाचक जया किशोरी भजनों की धुन से राजधानी भोपाल में रंग जमाने आ गई हैं. भेल दशहरा मैदान में जया किशोरी का कथावाचन जारी है और इस सिलसिले में मीडिया से मीडिया से रूबरू हुईं जया ने अपनी शादी को लेकर पूछे गए सवालों को टाल दिया और मीडिया के हाथ कोई बड़ी खबर नहीं लगी. इस दौरान उन्होंने अपनी कथावाचन यात्रा के बारे में भी बताया.

Prabhatkhabar 2021 12 b6c55868 ba1c 4e8f 919f dfc79318442e jaya sharma
झीलों के शहर भोपाल में प्यारे भजनो से रंग ज़माने आयी जया किशोरी जी, जानिए भोपाल में कहाँ शुरू है भागवत कथा 1

जया किशोरी जी ने ख़ुशी जताते हुए कहा कि

उन्होंने कथा के श्रोताओं में युवाओं के आने पर खुशी जताते हुए कहा कि मैं खुद एक युवा हूं शायद इसलिए मेरी कथाओं में यूथ काफी आता है. मुझे देखकर उनको शायद ऐसा लगता है कि उनके जैसा कोई इस मंच तक से उनकी भावनाएं कह रहा है. भोपाल में करियर कॉलेज के सामने भेल दशहरा मैदान में शुरू है भागवत कथा। आप भी अपने परिवार के साथ जाकर भगवत कथा का आनंद ले सकते है।

See also  In Kerala "Human Sacrifice" Case, Minister R Bindu's Swipe At RSS
2022 3largeimg 1185154897
झीलों के शहर भोपाल में प्यारे भजनो से रंग ज़माने आयी जया किशोरी जी, जानिए भोपाल में कहाँ शुरू है भागवत कथा 2

मीडिया द्वारा उनकी शादी को लेकर चर्चा करने पर उन्होंने जवाब दिया

दरअसल मीडियाकर्मियों ने जया से सवाल पूछा था “आपकी शादी को लेकर कई बार चर्चाएं चलती हैं, आपका क्या कहना है?” तो उन्होंने जवाब में कहा चर्चाएं होती हैं तो होने दीजिए. मैंने कथा से शुरूआत की थी और अब तो कथा ही मेरी जिंदगी बन गई है. उन्होंने भोपाल के अपने कार्यक्रम के बारे में कहा मुझे बहुत खुशी है कि मैं यहां भोपाल में श्रीमद् भागवत कथा लेकर आई हूं. भक्त आएं और कथा का आनंद लें, हमारी यही कोशिश है कि उनको रुचिकर लगे.

ये भी पढ़े- किसानो के लिए सरकार ने लायी भरपूर फायदे वाली योजना, ट्रैक्टर ट्रॉली खरीदने पर मिलेगा 90% की छूट, पूरी जानकारी

process aws
झीलों के शहर भोपाल में प्यारे भजनो से रंग ज़माने आयी जया किशोरी जी, जानिए भोपाल में कहाँ शुरू है भागवत कथा 3

सोशल मीडिया पर जया किशोरी जी का क्रिसमस की ड्रेस पहने हुए एक फोटो वायरल हुई है जिसे उन्हीने फर्जी बताया

जया किशोरी का एक फोटो सोशल मीडिया पर हाल ही वायरल हुआ था, जिसमें वह क्रिसमस की ड्रेस पहने हुए नजर आ रही हैं. इस फोटो के बारे में उन्होंने मीडिया से का “मुझे तो पता ही नहीं कि ऐसा कुछ है. मुझे लगता है वह इतना वायरल नहीं हुआ इसलिए मुझ तक नहीं आया. उन्होंने इस फोटो को फर्ज़ी करार देते हुए कहा कि यह तकनीक का कमाल है और यह कोई फोटोशॉप की हुई पिक्चर होगी.

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments