Monday, January 30, 2023
HomeBreaking Newsजेएनयू में बीबीसी डॉक्यूमेंट्री की स्क्रीनिंग, बिजली गुल और छात्रों पर पथराव:...

जेएनयू में बीबीसी डॉक्यूमेंट्री की स्क्रीनिंग, बिजली गुल और छात्रों पर पथराव: ग्राउंड रिपोर्ट

  • अभिनव गोयल
  • बीबीसी संवाददाता

दिल्ली की जवाहरलाल नेहरू यूनिवर्सिटी (जेएनयू जेएनयू जेएनयू जेएनयू जेएनयू की की की डॉक्यूमेंट्री डॉक्यूमेंट्री इंडिया इंडिया इंडिया मोदी मोदी मोदी क्वेश्चन की स्क्रीनिंग के दौरान डॉक्यूमेंट्री देखने देखने देखने देखने ले छ th प प पथरों परों हुआ हुआ हुआ हुआ हुआ हुआ हुआ हुआ हुआ हुआ हुआ हुआ हुआ हुआ हुआ हुआ हुआ हुआ हुआ हुआ हुआ हुआ हुआ हुआ हुआ हुआ हुआ हुआ हुआ हुआ हुआ हुआ हुआ हुआ हुआ हुआ हुआ हुआ हुआ हुआ हुआ हुआ हुआ हुआ हुआ हुआ हुआ हुआ हुआ हुआ हुआ हुआ हुआ हुआ हुआ हुआ हुआ हुआ हुआ हुआ हुआ हुआ हुआ हुआ हुआ हुआ हुआ हुआ हुआ हुआ हुआ हुआ हुआ हुआ हुआ हुआ हुआ हुआ हुआ हुआ हुआ हुआ हुआ हुआ हुआ हुआ हुआ हुआ हुआ हुआ हुआ हुआ हुआ हुआ हुआ हुआ हुआ हुआ हुआ हुआ हुआ हुआ हुआ हुआ हुआ हुआ हुआ हुआ हुआ हुआ हुआ

पथराव बाद डॉक्यूमेंट्री देख रहे छात्रों ने जेएनयू गेट तक मार्च निकाला और वहां पहुंचकर पहुंचकर नारेबाज़ी की की.

पथराव वाले छात्र कौन थे थे उनके उनके में ज़्यादा पता नहीं चल पाया है है है है है है है है है है है है है है है है है है है है है है है है है है है है है है There are several ways you can work. कुछ मेडिकल करवाने के लिए सफ़दरजंग अस्पताल भी पहुंचे हैं हैं.

यह नर्मदा हॉस्टल के सामने जेएनयू छात्रसंघ के ऑफ़िस में र रात नौ बजे दिखाई जानी थी थी. जेएनयू संघ ने स्क्रीनिंग की घोषणा एक दिन पहले की थी थी थी.

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments