Sunday, December 4, 2022
HomeEducationजिला शिक्षा अधिकारी ने दिए जांच के आदेश | District Education Officer...

जिला शिक्षा अधिकारी ने दिए जांच के आदेश | District Education Officer ordered an inquiry

जबलपुरघंटा पहले

  • लिंक

के शासकीय स्कूल मे बच्चों की जान से आज एक बार खिलवाड़ हुआ हैं। मामला शासकीय प्राथमिक शाला नया गांव रामपुर का हैं जहाँ मध्यान भोजन में बच्चों को मरा हुआ मेंढक परोस दिया गया। बच्चों को परोसी गई खीर मे मेढ़क देखते ही बच्चों ने टीचर को इसकी जानकारी दी। बाद मध्यान भोजन मे मरा हुआ मेंढक वाली खीर को अलग किया गया।

के मुताबिक शासकीय प्राथमिक शाला नयागांव रामपुर में जब बच्चों को फिर परोसी जा रही थी। एक बच्चे की थाली में मरा हुआ मेंढक निकल आया। ही बच्चों ने इसकी शिकायत तुरंत ही अपने टीचर से की। बाद टीचर ने अपने वरिष्ठ अधिकारियों को मध्यान भोजन में मरे हुए मेढ़क मिलने की जानकारी दी।

जिला शिक्षा अधिकारी घनश्याम सोनी का कहना है कि मध्यान भोजन में बच्चों को मरा हुआ मेंढक परोसने की शिकायत मिली है। जिसके बाद जांच के लिए रामपुर शासकीय स्कूल के प्रिंसिपल को मौके पर भेजा गया हैं। ही रिपोर्ट मिलती हैं तो मध्यान भोजन बनाने वाली एजेंसी के खिलाफ कार्यवाही के लिए जिला पंचायत सीईओ को पत्र लिखा जाएगा ।

See also  Every Person In Uttarakhand Will Be Literate By 2025 - Education Minister - Nainital News: 2025 तक उत्तराखंड का हर व्यक्ति होगा साक्षर- शिक्षा मंत्री
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments